सीमा पर मुस्तैद सुरक्षाबल; घुसपैठ की दो कोशिशें, 3 आतंकी ढेर

0
57

श्रीनगर(जम्बू-कश्मीर):  कश्मीर घाटी में सोमवार को पाक की ओर से घुसपैठ की दो कोशिशों को नाकाम कर दिया गया है। सुबह कुपवाड़ा में पाक आतंकी को मार गिराने के बाद अब बारामुला जिले के उरी सेक्टर में भी पाकिस्तानी आतंकियों की एक घुसपैठ को नाकाम करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया गया है।

सूत्रों के मुताबिक सेना द्वारा ये कार्रवाई उत्तरी कश्मीर से सटे बारामुला जिले के उरी सेक्टर में की गई है जहां पाक आतंकियों के एक दल द्वारा घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया गया है। इससे पूर्व पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा सुबह के वक्त कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में भी घुसपैठ की कोशिश की गई थी।

इस कोशिश को नाकाम करते हुए सेना के द्वारा एक आतंकी को मार गिराया गया था। इस मुठभेड़ के बाद सेना द्वारा एलओसी से सटे इलाके में गहन तलाशी अभियान शुरु किया गया था। जानकारी के मुताबिक पाक के आतंकियों द्वारा कुपवाड़ा सेक्टर में घुसपैठ का प्रयास किया जा रहा था। इस दौरान सेना के जवानों ने एलओसी पर संदिग्ध हलचल देखे जाने पर आतंकियों को ललकारा तो दूसरी ओर से गोलीबारी शुरू कर दी गई। इस दौरान सेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए एक आतंकी को मार गिराया।

LEAVE A REPLY