कैबिनेट बैठक में 15 प्रस्ताव पर लगी मोहर

0
76

देहरादून। संवाददाता। सचिवालय में हुई कैबिनेट बैठक में 15 महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर मोहर लग चुकी है। शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि ऊर्जा विभाग में विद्युत नियामक आयोग की रिपोर्ट को मंजूरी।

वित्तीय वर्ष की वार्षिक रिपोर्ट को भी मंजूरी। एटीआई नैनीताल के ढांचे में लोक प्रशासन के पद को ट्रांसफर किया गया 2016 अर्धकुंभ के दौरान बल्लियों के टेंडर संबंधी मामले में एजेंसी को ब्याज सहित भुगतान करने का फेसला। कौलागढ़ में 56.29 हेक्टेयर भूमि मामले में पुनः सीमांकन करने को मंजूरी

उत्तराखण्ड के बंदियों के लिए नियम 3(2) और 7 में किया गया संशोधन।संविदा फार्मासिस्टों की भर्ती को कैबिनेट की मंजूरी लगभग 2 हजार होगी पदों की संख्या। सरकार पुरानी भर्ती प्रक्रिया को निरस्त कर नए सिरे से करेगी भर्ती प्रक्रिया राष्ट्रीय पेंशन योजना के तहत नियोक्ता के अंशदान 14 फीसदी किया गया। उत्तराखण्ड राजकीय विभाग अधीनस्त लेखा संवर्ग की नियमावली को मंजूरी चीड़ के पत्तों से बिजली बनाने की योजना के अंतर्गत पिरूल एकत्र करने पर वन विभाग प्रति किलो 1 रुपया देगा। उत्तराखण्ड सहकारी समिति में पंचायतों के लिए संशोधन को मंजूरी। निकाय के तहत वित्त नियोजन के लिए नगर आयुक्त की अध्यक्षता में होगी कमेटी।

LEAVE A REPLY