समरजहां हत्या मामलें में शार्प शूटर अर्पित कोर्ट में पेश हुआ


देहरादून। संवाददाता। समरजहां हत्याकांड के मुख्य शूटर को आज गाजियाबाद पुलिस बी वारंट पर देहरादून लेकर पहुंची, जिसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। दून पुलिस को आरोपी की तलाश थी जो जमानत तुड़वा कर जेल चला गया था।

विदित हो कि सात मई की रात सहस्त्रधारा रोड पर कार सवार बदमाश ने समरजहां निवासी मुजफ्फरनगर की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने 10 मई को बताया कि समरजहां की हत्या उसके साथ लिव इन में रहने वाले राकेश गुप्ता उसकी पत्नी व बेटे ने सुपारी देकर करायी थी। पुलिस ने गुप्ता परिवार के तीनों सदस्यों और वारदात में शामिल एक बदमाश को भी गिरफ्तार किया था लेकिन हत्याकांड का मुख्य शूटर अर्पित त्यागी पुलिस गिरफ्त में नहीं आ सका।

गिरफ्तार आरोपियों से पता चला कि समरजहां की हत्या के लिए अर्पित त्यागी को 4 लाख रूपये की सुपारी दी गयी थी। जिसके आधार पर पुलिस ने उसे दबोचने का प्रयास किया तो वह अपने पुराने मामले में जमानत तुड़वा कर जेल जा पहुंचा। जिसके बाद दून पुलिस ने उसे बी वारंट पर देहरादून लाने के प्रयास किये तो उसे बीते रोज सफलता मिली और अर्पित दून पुलिस की गिरफ्त में आ गया। जिसे आज पुलिस ने देहरादून न्यायालय में पेश किया और न्यायालय में उसे रिमांड पर लेने के प्रयास शुरू कर दिये गये।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *