पीटी के दौरान विदेशी छात्रा की मौत

0
108

देहरादून। हमारे संवाददाता। यूनिसन वलर्ड स्कूल में कक्षा आठ की छात्रा की मौत हो गई। जो मूल रूप से नेपाल की रहने वाली बताई जा रही है। फिलहाल छात्रा की मौत की वजह पता नहीं चल पाई है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है।
सुबह की जाॅगींग के बाद मानवी रोज की तरह पीटी के लिए मैदान में उतरी। अचानक पीटी के दौरान वो जमीन पर गिर पड़ी। स्कूल प्रबंधन ने पहले उपलब्ध प्राथमिक चिकित्सा दी। मगर जब मामला ज्यादा बिगड़ने लगा तो उसे फौरन मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वीरेंद्र सिंह अग्रवाल निवासी कृष्णानगर वार्ड नंबर-2 कपिलवस्तु नेपाल, ने बीते अप्रैल में बेटी मानवी उम्र 14 वर्ष का दाखिला यूनिसन वल्र्ड स्कूल में कराया था। स्कूल प्रबंधन का कहना है कि मानवी रोज की तरह पीटी में शामिल हुई। पीटी करने के दौरान वो जमीन पर गिर पड़ी जिससे वो बेहोशी की हालत में आ गई। उसे तुरंत मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। मगर चिकित्सकों ने उसे कुछ समय बाद ही मृत घोषित कर दिया। फिलहाल छात्रा की मौत का कारण पता नहीं लग पाया है। वहीं एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने मामला संवेदनशील बताया है। पुलिस ने छात्रा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मानवी की मौत किन कारणों से हुई है। इसका पता लग पाएगा। पीटी के दौरान विदेशी छात्रा की मौत

LEAVE A REPLY