भाजपा के एक और नेता का निधन, नहीं रहे भुवन भंडारी


देहरादून। संवाददाता। एक सप्ताह के भीतर बीजेपी को तीसरा बड़ा झटका लगा है. कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत, देहरादून के महानगर अध्यक्ष उमेश अग्रवाल के बाद सोमवार को हल्द्वानी के पूर्व नगर अध्यक्ष और वर्तमान में पार्टी के प्रदेश कार्याकारिणी सदस्य भुवन भंडारी का निधन हो गया. भंडारी ने दिल्ली के मैक्स अस्पताल में अंतिम सांस ली. वो किडनी और हार्ट की बीमारी से ग्रसित थे। डॉक्टरों ने बताया कि मल्टी ऑर्गन फेल्योर के कारण भंडारी की मौत हो गई. भंडारी छात्र संघ के अध्यक्ष भी रहे. उनकी गिनती हल्द्वानी के तेज-तर्रार और दबंग बीजेपी नेताओं में की जाती थीं।

व्यापार मंडल के प्रतिनिधि भी रहे
बता दें कि भंडारी साल 2012 और 2017 में हल्द्वानी से विधानसभा टिकट के प्रबल दावेदार थे. साल 2017 में टिकट न मिलने पर उन्होंने खुलकर नाराजगी जाहिर की थी. लेकिन उन्हें बाद में मना लिया गया था। भुवन भंडारी पार्टी की राजनीति के साथ ही व्यापारी राजनीति के भी बड़े चेहरे थे। भंडारी व्यापार मंडल के प्रतिनिधि भी रहे. उनके परिवार में पत्नी समेत एक बेटा और बेटी हैं। दोनों बच्चे अभी स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं।

एक उभरते हुए नेता के असमय मौत से हर कोई स्तब्ध है। उनका अंतिम संस्कार मंगलवार(आज) हल्द्वानी के रानीबाग के चित्रशिला घाट पर किया जाएगा. अंतिम संस्कार में सीएम त्रिवेंद्र रावत समेत कैबिनेट के कई मंत्री शामिल हो सकते हैं।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *