नहीं थम रही बंगाल में राजनैतिक हिंसा, बम हमले में दो टीएमसी कार्यकर्ताओं की मौत

0
115


मुर्शिदाबाद। पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है। इस बार हिंसा का आरोप कांग्रेस पर लगा है। शुक्रवार की रात मुर्शिदाबाद में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के दो कार्यकर्ताओं की एक बम विस्फोट में मौत हो गई। टीएमसी कार्यकर्ता खैरुद्दीन शेख और सोहेल राणा के घर पर हमलावरों ने बम से हमला किया। इस हमले में दोनों की मौत हो गई।

खैरुद्दीन के बेटे मिलान शेख ने बताया कि हम लोग सो रहे थे कि अचानक घर में विस्फोट हुआ। उन्होंने मेरे पिता को मार दिया। मिलान ने आगे कहा कि कुछ दिन पहले ही मेरे चाचा को भी मार दिया गया था। इसके पीछे कांग्रेस का हाथ है।

पश्चिम बंगाल में सियासी संघर्ष के बीच खूनी हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। आठ जून को बशीरहाट हिंसा में चार लोगों की हत्या के बाद रविवार और सोमवार को भाजपा और आरएसएस के दो कार्यकर्ताओं के शव पेड़ से लटके मिले थे। वहीं, सोमवार की ही रात उत्तर 24 परगना के कांकीनारा इलाके में हुए बम धमाके से लोग दहशत में हैं।

इस बम धमाके में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। मरने वाला टीएमसी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। बंगाल में शनिवार से लेकर सोमवार रात तक महज 72 घंटों में आठ लोगों की हत्या हुई है। पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि सोमवार रात अज्ञात बदमाशों ने देसी बम धमाके किए, जिसमें जानमाल का नुकसान हुआ। बम धमाके के बाद से लोग दहशत में हैं। इलाके में कुछ घरों में लूट की भी खबरें सामने आ रही हैं। लोगों ने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है।

LEAVE A REPLY