मंत्री अरविंद पांडेय के पुत्र का सड़क हादसे में निधन

0
70


देहरादून। संवाददाता। उत्तराखंड सरकार में शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के पुत्र और उसके साथी की फरीदपुर के पास देर रात सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। मंगलवार रात हुई इस दुर्घटना में पांडेय के छोटे बेटे अंकुर और उसके साथी मुन्ना गिरी की मौत हुई है। अंकुर अपने घर से गोरखपुर एक विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फरीदपुर कस्बे से पहले फ्यूचर कॉलेज के समीप देर रात उनकी कार की ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और इस हादसे में मंत्री के बेटे अंकुर और उनके साथी मुन्ना की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक साथी ज्ञानेंद्र बुरी तरह से जख्मी हुआ। जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहंा उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी इस दुखद हादसे पर दुख जताते हुए ट्वीट कर लिखा है कि कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय के पुत्र अंकुर की सड़क हादसे में असमय मृत्यु का बेहद दुःखद समाचार मिला। ईश्वर से कामना करता हूं कि अंकुर की आत्मा को शांति व पांडेय परिवार को इस असहनीय दुःख से उबरने की शक्ति मिले। मृतक अंकुर अविवाहित थे, उनकी मौत के बाद उनके घरवाले बेहद व्यथित हैं। अंकुर के शव को उनके निवास ऊधमसिंह नगर लाया गया, जहां उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। अंकुर पांडेय की अंत्येष्टि गूलरभोज शमशान घाट पर की गई जिसमें भारी भीड़ उपस्थित रही।

LEAVE A REPLY