मामूली विवाद पर युवक की चाकू मारकर हत्या, पुलिस को आरोपी की तलाश

0
64


हरिद्वार। श्यामपुर क्षेत्र के पीली पड़ाव गांव में गुरुवार रात मामूली विवाद में एक युवक ने दूसरे के पेट और सिर में चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद हमलावर फरार हो गया। वहीं, जिला अस्पताल से गंभीर हालत में हायर सेंटर ले जाते समय घायल ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। साथ ही हमलावर की तलाश कर रही है। वहीं, मामला दो अलग-अलग समुदायों से जुड़ा होने के कारण गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई। एहतियातन गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

गुरुवार रात ग्राम पीली पड़ाव में रोजाना की कुछ युवक बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी बीच दो युवकों में किसी बात पर पहले कहासुनी और फिर तीखी नोकझोंक हो गई। विवाद बढ़ा तो 24 वर्षीय एक युवक ने 19 वर्षीय एकलव्य पर चाकू से हमला बोल दिया। पेट और सिर पर ताबड़तोड़ कई वार करने से वह गंभीर घायल हो गया। शोर बचाने पर आसपास के लोग दौड़े तो हमला करने वाला युवक फरार हो गया।

इसके बाद लोगों ने आननफानन में घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने हायर सेंटर भेज दिया, लेकिन युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सीओ सिटी अभय प्रताप ने इसकी पुष्टि की है। वहीं, सूचना मिलते ही सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह और थानाध्यक्ष दीपक कुमार घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों से घटना के बारे में जानकारी जुटाई। थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। हमलावर की तलाश में कई जगह छापे मारे गए हैं। गांव में तनाव को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY