दो दिन की कड़ी मशक्कत के बाद श्रीनगर कालेज में ढ़ेर हुआ गुलदार

0
94


देहरादून। संवाददाता। दिन दहाड़े श्रीनगर मेडिकल कालेज में घुसे गुलदार को आज दो दिन बाद वन विभाग के प्रशिक्षित कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद ढेर कर ही दिया। हालांकि वन विभाग द्वारा गुलदार को जीवित पकड़ने के लिए पिंजरे भी लगवाये गये थे लेकिन गुलदार के वन कर्मियों पर हमला करने के बाद उसे वनकर्मियों द्वारा गोली मार दी गयी।

बता दें कि रविवार सुबह एक गुलदार श्रीनगर स्थित मेडिकल कालेज में घुस गया था। गुलदार के मेडिकल कालेज में इंट्री लेते ही वहां अफरा तफरी फैल गयी। इस दौरान गुलदार ने तीन लोगों को गम्भीर रूप से घायल कर दिया था। चार मंजिला इस भवन में घुसने के बाद गुलदार ने वहीं डेरा डाल दिया।

सूचना मिलने पर वन विभाग ने मौके पर पहुंच कर कालेज परिसर को खाली करा दिया और गुलदार को जीवित पकड़ने हेतू आस पास पिंजरे भी लगवा दिये। दो दिन इंतजार के बाद भी जब गुलदार नहीं फंसा तो आज सुबह प्रशिक्षित वनकर्मी ट्रंकलाइजर गन व अन्य हथियारों के साथ अन्दर घुसे और उन्होने शौचालय में छिपे गुलदार को बेहोश करने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि इस दौरान गुलदार ने वनकर्मियों पर हमला बोल दिया तो वनकर्मियों ने भी गोली गुलदार के सिर पर चला दी। जिससे गुलदार मौके पर ही ढेर हो गया। मेडिकल कालेज में गुलदार के मारे जाने की खबर से लोगों ने राहत की सांस ली।

LEAVE A REPLY