केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी की पीसी पर भारी पड़ा भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच

0
59

क्रिकेट के लिए स्मृति इरानी ने प्रेस कांफ्रेंस टाली

दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए तीसरे वनडे क्रिकेट मैच का क्रेज खेल प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा था। हर क्रिकेट प्रेमी को भारत की जीत का इंतजार था। मैच के प्रति लोगों की दिवानगी इतनी ज्यादा थी कि केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी को अपनी प्रेस कांफ्रेंस तब तक के लिए रोकनी पड़ी जब तक कि मैच का अंतिम परिणाम नहीं आ गया। 

दरअसल, नरेंद्र मोदी सरकार में कपड़ा मंत्री स्मृति इरानी शुक्रवार शाम चार बजे एक प्रेस कांफ्रेंस करने वाली थीं, लेकिन इसी समय भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट मैच चल रहा था। सभी पत्रकार भाजपा मुख्यालय के बीच बने एक लॉबी में टीवी पर मैच देख रहे थे।

चूंकि चार बजे तक क्रिकेट अपने चरम पर था, सिर्फ तीन ओवरों में भारतीय टीम को 27 रन बनाने थे, कोई भी पत्रकार मैच छोड़कर प्रेस रुम में नहीं जा रहा था। ऐसा माहौल देख मंत्री के सहयोगियों ने उन्हें इस मामले की जानकारी दी। मंत्री भी मुस्कराकर रह गईं और उन्हें तब तक के लिए इंतजार करना पड़ा जब तक कि केदार जाधव ने चौका मारकर भारत को जीत नहीं दिला दी।

स्मृति इरानी ने दी जीत की बधाई

केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने जब अपनी प्रेस कांफ्रेंस शुरु की तब उन्होंने सबसे पहले भारत की ऐतिहासिक जीत पर सबको बधाई दी। उन्होंने कहा कि भारत की इस जीत से पूरे देश को गौरव का बढ़ा है। उन्होंने टीम को भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दीं। 

LEAVE A REPLY