शराब न पिलाने पर दोस्त को उतारा मौत के घाट


काशीपुर। काशीपुर में राजमिस्त्री शाहनवाज की हत्या उसी के दोस्त ने शराब नहीं पिलाने पर हुई कहासुनी में सिर पर ईंट मारकर की थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मृतक के खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए हैं।

दो जुलाई को मोहल्ला किला नई बस्ती निवासी शाहनवाज (32) पुत्र कल्बेअली का शव गंगेबाबा रोड पर झाड़ियों में पड़ा मिला था। मृतक के फुफेरे भाई अफजाल की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लिया था। मृतक के मुंह और कान से खून बह रहा था। पुलिस ने मौके से खून सनी मिट्टी के नमूने भी लिए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत सिर में चोट लगने से होने की पुष्टि हुई।

एसएसपी बरिंदरजीत सिंह के निर्देश पर खुलासे के लिए कोतवाल संजय कुमार के नेतृत्व में तीन टीमें गठित की गईं थीं। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने अल्ली खां निवासी सलमान को हिरासत में ले लिया था।

कुछ समय से वह अपनी बहन के घर ग्राम बैलजूड़ी में रह रहा है। अक्सर उसे शाहनवाज के साथ शराब पीते देखा जाता था। तीन दिन की कड़ी पूछताछ के बाद सलमान ने जुर्म कबूला।
एसएसपी सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर वारदात एक जुलाई को सुबह करीब 10;30 बजे होने की बात सामने आई है। इसी दिन सुबह करीब आठ बजे सलमान का गंगेबाबा रोड पर ही एक बारबर से झगड़ा हुआ था।

फुटेज में सलमान उस पर भी ईंट ताने दिखाई दे रहा है। उसके साथ शाहनवाज के अलावा दो और युवक भी थे। दोनों थोड़ी देर बाद वहां से चले गए। इसके बाद सलमान और शाहनवाज वहां बैठकर शराब पीने लगे।

शराब खत्म होने पर सलमान ने अपने सौ रुपये खर्च होने की बात कहते हुए शाहनवाज से और शराब लाने के लिए रुपये मांगे। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और सलमान ने शाहनवाज के सिर में ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी।

वहां, एएसपी डॉ. जगदीश चंद्र, सीओ मनोज कुमार ठाकुर आदि थे। वारदात का खुलासा करने वाली टीम में एसएसआई विनोद जोशी, उपनिरीक्षक विनोद फर्त्याल, दिनेश बल्लभ, मुकेश मिश्रा, कांस्टेबल कुलदीप, वीरेंद्र यादव, मनोज कोहली, कैलाश तोमक्याल, सुरेंद्र सिंह, दलीप बोनाल शामिल रहे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *