भाजपा की संसदीय दल की बैठक संपन्न, पीएम मोदी ने सांसदों को दिए निर्देश

0
75

संसदीय दल की बैठक
दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मंगलवार सुबह शुरू हुई संसदीय दल की बैठक संपन्न हो चुकी है। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई भाजपा नेता शामिल हुए। हालांकि बैठक किस कारण से हुई है, इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। ये बैठक संसद की लाइब्रेरी बिल्डिंग में आयोजित की गई थी।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों को जरूरी निर्देश दिए हैं। प्रधानमंत्री ने सासंदों से गांधी जयंती से लेकर पटेल जयंती यानी 2 अक्तूबर से 31 अक्तूबर तक अपने संसदीय क्षेत्र में 150 किलोमीटर तक की पदयात्रा करने को कहा है। इस मामले में भाजपा सांसद प्रहलाद जोशी का कहना है कि इस काम के लिए अलग-अलग समूह बनाए जाएंगे। सांसद एक दिन एक समूह के साथ पदयात्रा करेंगे। जिसमें भाजपा विधायक, कार्यकर्ता भी लोग शामिल होंगे।

उन्होंने बताया कि संसदीय क्षेत्र राज्यसभा सांसदों को भी अलॉट किए जाएंगे। इसके साथ ही हर संसदीय क्षेत्र में 15 से 20 टीमें बनाई जाएंगी। और हर दिन सासंद 15 किमी तक की पदयात्रा करेंगे। इस दौरान गांधी जी और स्वतंत्रता संग्राम पर आयोजन किए जाएंगे।

इससे पहले हुई संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री ने कहा था कि पार्टी के नाम पर होने वाला किसी भी तरह का दुर्व्यवहार अस्वीकार्य है। अगर किसी ने कुछ गलत किया है तो कार्रवाई की जानी चाहिए।

LEAVE A REPLY