गोवा हवाईअड्डे पर रेलवे स्टेशन जैसा नजारा, अधिकारी और इंटरनेट यूजर्स भड़के

0
110

गोवा हवाईअड्डा
दिल्ली। गोवा हवाईअड्डे के प्रस्थान द्वार के पास जमीन पर सोए यात्रियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे देखने के बाद अधिकारियों को निर्देश देना पड़ा कि इस तरह की घटनाएं भविष्य में दोबारा ना हों।

गोवा हवाईअड्डा नौसेना के आईएनएस हंसा अड्डे का हिस्सा है, जहां मिग 29-के समेत कई अन्य लड़ाकू विमान रखे जाते हैं। वायरल हुई तस्वीर में रविवार की रात गोवा पहुंचे यात्री हवाईअड्डे के प्रस्थान द्वार के पास जमीन पर कथित तौर पर सोए दिख रहे हैं। उनके चप्पल-जूते बिखरे हुए हैं, जिससे यह किसी रेलवे स्टेशन के नजारे जैसा मालूम हो रहा है।

सत्तारूढ़ पार्टी की सहयोगी गोवा फॉरवर्ड पार्टी के उपाध्यक्ष दुर्गादास कामत समेत कई इंटरनेट यूजर्स ने राज्य के हवाईअड्डे के रेलवे स्टेशन में तब्दील हो जाने को लेकर चिंता जाहिर की है।

कामत ने ट्वीट कर कहा, ष्गोवा हवाईअडडे का नजारा। क्या हमें गोवा में ऐसे घटिया पर्यटकों की जरूरत है। गोवा हवाईअड्डे के अधिकारियों को इसपर संज्ञान लेने की जरूरत है। हमें अच्छे पर्यटक चाहिए, जो आएं, खर्च करें और गोवा और उसकी खूबसूरती का लुत्फ उठाएं। ब्रैंड गोवा के साथ किसी भी कीमत पर समझौता नहीं हो सकता।ष्

गोवा के एक पत्रकार ने ट्वीट किया कि ऐसा दृश्य देखना अपमानजनक है और राज्य में पर्यटन को गंभीरता से लेने का समय है।

ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए गोवा हवाईअड्डे के निदेशक गगन मलिक ने कहा कि उन्होंने संबंधित अधिकारियों से यह सुनिश्चित करने को कहा है कि ऐसी घटनाएं फिर से न हों।

LEAVE A REPLY