देश विरोधी नीतियों के खिलाफ बजरंग दल ने डीएम को ज्ञापन सौंपा

0
91


देहरादून। संवाददाता। देश में बढ़ती हिन्दू द्रोही व देश विरोधी गतिविधियों पर अंकुश लगाने की मांग को लेकर आज बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन प्रेषित किया।
ज्ञापन के माध्यम से बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि कुछ वर्षों से अलगाववादी मानसिकता के साथ चलने वाले जिहादी संगठनों की देश विरोधी व हिन्दू द्रोही गतिविधियों के कारण देश में हिन्दू समाज व उसके धर्म स्थलों पर न सिर्फ सरेआम अनेक हमले हुए बल्कि मॉब लिंचिंग के नाम पर कुछ छुटपुट घटनाओं को बढ़ा चढ़ा कर पेश किया गया है। भोले भाले ग्रामीणों, गौरक्षकों, राम भक्तों तथा अन्य राष्ट्रवादियों को बदनाम करने के षडयन्त्र रचने का प्रयास भी किये गये।

कहा गया कि मासूम बालिकाओं तथा हिन्दू बहिनों के साथ इन जिहादियों की दिनोंकृदिन बढती दरिंदगी सम्पूर्ण भारत को शर्मसार कर रही है। जिहादी आतंकवाद की बात हो या लव जिहाद की, हिन्दुओं के जबरन धर्मान्तरण की बात हो या उनके पलायन की, कश्मीरी अलगाववाद की बात हो या सूरत, जयपुर व रांची में इनके भारत विरोधी हिंसक प्रदर्शनों की, सभी जगह इन्हीं जिहादियों के कारण हिन्दू समाज आज आक्रोषित है। चोरों, गौ हत्यारों, गौ तस्करों, पेशेवर हमलावरों इत्यादि को बचाने या उनके कुकर्मों पर पर्दा डालने के लिए योजनाबद्ध तरीके से हिन्दू आस्था के केन्द्रों को निशाना बनाया जा रहा है और इसे देश की कथित सैक्यूलर बिरादरी हवा दे रही है।

LEAVE A REPLY