उत्तरकाशी में भारी बारिश के चलते कई घरों में घुसा मलवा- लोग बाहर निकले

0
101


उत्तरकाशी। संवाददाता। उत्तराखंड के पहाड़ी इलाक़ों में मॉनसून का असर दिखने लगा है। उत्तरकाशी में बारिश की वजह से दो गदेरे उफ़ान पर आ गए और मलबा लेकर पानी घरों में घुस गया। बारिश के बाद आने वाली मुसीबत का अंदाज़ा लगाकर लोग छतों पर चढ़ गए और पशुओं को खुला छोड़ दिया। पानी और मलबा घरों में घुसने से काफ़ी नुक़सान भी हुआ है। प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है और स्थिति का जायज़ा ले रही है।

सुबह से जारी मूसलाधार बारिश से उत्तरकाशी के डुंडा ब्लॉक के बौन गांव के ऊपर बहने वाले दो गदेरे उफ़ान पर आ गए। गांववालों के अनुसार दोनों गदेरों का पानी एक साथ नीचे आया और अपने साथ बहुत सारा मलबा भी लाया। सुबह से जारी मूसलाधार बारिश से उत्तरकाशी के डुंडा ब्लॉक के बौन गांव के ऊपर बहने वाले दो गदेरे उफ़ान पर आ गए। गांववालों के अनुसार दोनों गदेरों का पानी एक साथ नीचे आया और अपने साथ बहुत सारा मलबा भी लाया।

सुबह से जारी मूसलाधार बारिश से उत्तरकाशी के डुंडा ब्लॉक के बौन गांव के ऊपर बहने वाले दो गदेरे उफ़ान पर आ गए। गांववालों के अनुसार दोनों गदेरों का पानी एक साथ नीचे आया और अपने साथ बहुत सारा मलबा भी लाया।
पानी के साथ ये मलबा करीब एक दर्जन घरों में घुस गया। सुबह लगातार बारिश और गड़गड़ाहट सुनकर गांववाले घरों से निकल गए थे और छतों पर पहुंच गए थे। पानी के साथ ये मलबा करीब एक दर्जन घरों में घुस गया। सुबह लगातार बारिश और गड़गड़ाहट सुनकर गांववाले घरों से निकल गए थे और छतों पर पहुंच गए थे।

LEAVE A REPLY