आकाश विजयवर्गीय के बाद भाजपा के विधायक चैंपियन का ‘तमंचे पर डिस्को’


हरिद्वार। इंदौर के बैटमैन विधायक आकाश विजयवर्गीय के बाद अब उत्तराखंड के खानपुर से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे शराब के नशे में शस्त्र लहराते हुए दिख रहे हैं। हालांकि भाजपा उन्हें पहले ही पार्टी से निलंबित कर चुकी है।

यह वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन वीडियो को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं हैं। वीडियो में चैंपियन फिल्मी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। डांस के दौरान वे हाथों में बंदूक भी लिए हैं।

साथ ही दो पिस्टल भी उनके हाथ में दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं इस दौरान वे शराब पीते भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा गया कि वे उत्तराखंड के लिए अभद्र भाषा का भी प्रयोग कर रहे हैं।

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी का कहना है कि उन्हें पहले ही तीन महीने के लिए पत्रकार को धमकाने के मामले में पार्टी से निलंबित कर दिया गया था। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

मुकदमा हो सकता है दर्ज
वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने भी संज्ञान लिया है। हरिद्वार के एसएसपी जन्मेजय प्रभाकर खंडूरी ने इस बारे में बताया कि इस वीडियो को लेकर पुलिस कई बिंदुओं पर जांच करा रही है।

उन्होंने बताया कि वीडियो कब का है, कहां बनाया गया है, जिस पार्टी में बनाया गया है, वह निजी पारिवारिक कार्यक्रम है अथवा कोई सार्वजनिक समारोह है, इस बारे में जांच कराई जाएगी।

उन्होंने बताया कि अगर वीडियो में दिखाई दिए शस्त्र गैर लाइसेंसी पाए गए तो कुंवर प्रणव चैंपियन और उनके साथ शस्त्र लहरा रहे लोगों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा भी दर्ज कराया जाएगा। लेकिन इससे पहले सभी बिंदुओं पर जांच की जाएगी।

पत्रकारों को धमकाने के मामले में गिर चुकी गाज
बता दें कि हाल ही में खानपुर विधायक चैंपियन को पार्टी ने तीन महीने के लिए प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया था। पार्टी ने चैंपियन पर ये कार्रवाई कुछ दिन पूर्व एक मीडियाकर्मी को कथित रूप से धमकी देने के मामले में की थी।

पहले से ही अनुशासनहीनता की जांच में फंसे चैंपियन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वे एक मीडियाकर्मी को धमका रहे थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा के अनुशासन को लेकर भी कई तरह के प्रश्न खड़े हुए थे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *