रोडवेज कर्मी को गोली मारने वाले शूटर सहित दो गिरफ्तार

0
168


देहरादून/हरिद्वार। रोडवेज कर्मी को गोली मारने का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने एक शूटर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों ने जेल मे बंद एक कुख्यात के कहने पर इस गोलीकांड को अंजाम दिया था। पुलिस ने पकड़े गये आरोपियों से घटना में प्रयुक्त बाइक व तंमचा भी बरामद किया है।

रंगदारी व शूटआउट के इस मामले का खुलासा करते हुए एसपी देहात नवनीत सिंह ने बताया कि 11 जुलाई को बाइक सवार दो बदमाशों द्वारा रोडवेजकर्मी सुभाष को उनके आवास पर गोली मार दी गयी थी। घटना में सुभाष गम्भीर रूप से घायल हुए थे जिनका उपचार एम्स में चल रहा है। मामले में घायल सुभाष की पत्नी की ओर से कोतवाली गंगनहर में तहरीर देकर बताया गया था कि कुख्यात अपराधी प्रवीण वाल्मिकी ने उनके पति से पांच लाख की रंगदारी मांगी थी। उन्होने बताया कि इस काम मे प्रवीण के करीबी मनीष उर्फ बालर एंव हिमाशुं त्यागी ने वीडियो कान्प्रफेसिंग के जरिए सुभाष की प्रवीण से बात करायी थी।

रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गयी थी। तहरीर मिलने पर पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस टीम ने दबिश के दौरान एक शूटर सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त बाइक व दो तंमचें भी बरामद हुए है। आरोपी बदमाशों के नाम साबिर व हिमांशु त्यागी बताये गये है। उन्होने बताया कि उन्होने कुख्यात प्रवीण के कहने पर ही इस गोलीकांड को अंजाम दिया था।

LEAVE A REPLY