कमल ज्वैलर्स से लूट करने वाला मैनेजर गिरफ्तार

0
67


देहरादून। संवाददाता। कमल ज्वैलर्स से लाखों के जेवरात लेकर फरार हुए मैनेजर को पुलिस ने देर रात मुरादाबाद से ज्वैलरी सहित गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सट्टा कारोबार में नुकसान के चलते अमानत में ख्यानत करके भागा था।
एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि 1 जुलाई को कमल रस्तोगी पार्टनर कमल ज्वैलर्स ने चौकी धारा पर तहरीर देकर बताया कि हमारा कर्मचारी पूरण थापा 29 जून की रात को हमारे शो रूम से कुछ ज्वैलरी जिसका कुल बजन 286, 65 ग्राम था व जिसकी कीमत 11,15000 रुपये थी, यह कहकर की ये ज्वैलरी किसी ग्राहक को दिखाने के लिए ले जा रहा है, ले गया था और वह आभूषण ले जाने के बाद वापस लौट कर नही आया

पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। इस बीच पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी कुछ सालों से यह ऑनलाइन सट्टे का काम कर रहा था, जिसमे नुकसान होने पर कर्ज हो गया था। जिस कारण यह ज्वैलरी लेकर फरार हो गया है। तलाश में जुटी टीम को कल देर शाम सूचना मिली कि आरोपी मुरादाबाद में देखा गया है तथा वह नेपाल भागने की फिराक में है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने बताये गये स्थान पर दबिश देकर आरोपी पूरण थापा को जेवरात सहित गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY