कांग्रेस ने सरकार की सद्बुद्धि के लिए किया यज्ञ

0
86


देहरादून। संवाददाता। गैरसैंण में आंदोलनकारियों की गिरफ्तारी, 108 कर्मचारियों की सेवा समाप्त कर उनपर लाठीचार्ज करने व गिरफ्तार करने, देवप्रयाग में शराब का बोटलिंग प्लांट लगाने संबंधी मामलों को लेकर कांग्रेस ने प्रदेश सरकार की निंदा करते की। कांग्रेस ने सरकार की सद्बुद्धि के लिए बुद्धि-शुद्धि के लिए यज्ञ किया।

गुरुवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने त्रिवेणी घाट पर राज्य सरकार की सद्बुद्धि के लिए यज्ञ का आयोजन किया। पूर्व प्रदेश सचिव दीपक जाटव ने कहा कि सरकार अपने हितों के लिए आवाज उठाने वाले लोगों को गिरफ्तार करने का काम कर रही है। उन्होंने उत्तरकाशी में फेसबुक पर टिप्पणी करने वाले युवक की गिरफ्तारी, हरिद्वार में स्लाटर हाउस की अनुमति दिये जाने के विरोध में सरकार की सद्बुद्धि के लिए यज्ञ में आहूति डाली।

एनएसयूआई के पूर्व जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र पाल पाठी ने कहा कि भाजपा विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन पूरे प्रदेश वासियों को भद्दी गाली देते हैं और प्रदेश सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करती। जबकि उत्तरकाशी में एक युवक को टिप्पणी मात्र करने पर जेल भेज दिया गया। जिला सचिव जयपाल सिंह प्रदेश सह संयोजक युवा कांग्रेस गौतम नौटियाल ने कहा कि भाजपा का चरित्र और चेहरा सबके सामने आ गया है। इस अवसर पर पार्षद मनीष शर्मा, जगत सिंह नेगी, जिला महामंत्री एकांत गोयल, राहुल पांडेय, गौरव यदुवंशी, इमरानी सैफी, आशु वर्मा, दीपक गौनियाल, किशोर गौड़, सुमित त्यागी, पंकज गुलाटी, दिनेश मास्टर, दीपक भारद्वाज, हरिराम वर्मा, जगजीत सिंह आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY