पिथौरागढ़ के छात्रों का शिक्षकों और पुस्तकों की मांग को लेकर धरना 36वें दिन भी जारी

0
80


पिथौरागढ़। संवाददाता। पिथौरागढ़ महाविद्यालय में पुस्तकों और शिक्षकों के लिए चल रहा छात्रों का आंदोलन 36 वें दिन भी जारी रहा. आंदोलन पर उतरे छात्रों का कहना है कि जब तक महाविद्यालय में ज़रूरी शिक्षक और पुस्तक मुहैय्या नहीं होते तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा. ख़ास बात यह है कि इस आंदोलन के दौरान भी छात्र-छात्राएं पढ़ाई लिखाई और रचनात्मक कार्य जारी रखे हुए हैं और यहां लगे पोस्टरों में रोज़ ही कुछ नए और रचनात्मक पोस्टर जुड़ जाते हैं।

पिथौरागढ़ महाविद्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष राकेश जोशी के अनुसार रचनात्मक ढंग से यह आंदोलन तब तक चलेगा जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं हो जातीं। पिथौरागढ़ महाविद्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष राकेश जोशी के अनुसार रचनात्मक ढंग से यह आंदोलन तब तक चलेगा जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं हो जातीं।

पिथौरागढ़ महाविद्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष राकेश जोशी के अनुसार रचनात्मक ढंग से यह आंदोलन तब तक चलेगा जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं हो जातीं।

राज्य के सबसे बड़े महाविद्यालयों में शुमार पिथौरागढ़ महाविद्यालय में 7000 से ज़्यादा छात्र-छात्राएं पढ़ते हैं. यहां पिथौरागढ़ के साथ ही पड़ोसी जिलों के छात्र-छात्राएं तो हैं ही, नेपाल से भी युवा पढ़ने आते हैं। राज्य के सबसे बड़े महाविद्यालयों में शुमार पिथौरागढ़ महाविद्यालय में 7000 से ज़्यादा छात्र-छात्राएं पढ़ते हैं. यहां पिथौरागढ़ के साथ ही पड़ोसी जिलों के छात्र-छात्राएं तो हैं ही, नेपाल से भी युवा पढ़ने आते हैं।

LEAVE A REPLY