फिल्मी अंदाज में ठगी करने वाले सीबीआई के तीन फर्जी अधिकारी गिरफ्तार

0
67


देहरादून। संवाददाता। उत्तराखंड के सरोवर नगरी नैनीताल जिले में 3 फर्जी सीबीआई अधिकारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तीनों आरोपियों के पास से वॉकी-टॉकी समेत कई सामान बरामद हुए हैं, जिसे पुलिस ने जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस मामले में पकड़े गए तीनों आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है। जब पुलिस ने नैनीताल में तीनों युवकों को गिरफ्तार किया, तो वे खुद को सीबीआई अधिकारी बताने लगे।

विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज
फिलहाल, उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं छानबीन में पता चला है कि पकड़े गए आरोपी खुद को सीबीआई अफसर बताकर लोगों को उनके खोए हुए मोबाइल व नौकरी दिलाने का झांसा देकर लोगों को ठगने का काम करते थे। इसके लिए आरोपियों ने सीबीआई की फर्जी आईडी और अन्य दस्तावेज भी तैयार किए थे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में देंगे जानकारी

वहीं, पुलिस भी अभी इस पूरे मामले पर कुछ भी कहने से बच रही है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो शनिवार को मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की पूरी जानकारी दी जाएगी। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के पास से मिले दस्तावेजों को देहरादून स्थित सीबीआई कार्यालय भेजा गया है। आगे की कार्रवाई सीबीआई से संबंधित दस्तावेजों की स्थिति स्पष्ट होने के बाद ही की जाएगी।

LEAVE A REPLY