जबरन रूड़की जाने की जिद पर कांवड़ियों और पुलिस में हुई नोकझोंक

0
109


हरिद्वार। संवाददाता। पुहाना चैक के पास जबरन रुड़की के रास्ते हरिद्वार जाने की जिद पर अड़े कावंड़ यात्री पुलिस से उलझ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर नोकझोंक हुई। मामला तूल पकड़ने पर अतिरिक्त पुलिस बल को मौके पर बुलाया गया, जिसके बाद मामला शांत हुआ।

डाक कांवड़ में हरियाणा और पंजाब की तरफ से आने वाले वाहनों को पुहाना से मंगलौर और वहां से वाया लंढौरा होते हुए हरिद्वार भेजा जा रहा है। जिससे रुड़की के अंदर जाम की स्थिति न बने। कांवड़ यात्रा शुरू होने से ही पुलिस का यह प्लान लागू है। सोमवार को हरियाणा और पंजाब के कांवड़ यात्री हरिद्वार जा रहे थे। पुहाना चैक पर वह सीधे रुडकी से होते हुए निकलने का प्रयास करने लगे। जिस पर पुलिस ने इकबालपुर मार्ग से जाने को कहा।

यह सुनकर कांवड़ यात्री रुड़की से होकर जाने की जिद पर अड़ गए। जिसे लेकर पुलिस और कांवड़ यात्रियों के बीच जमकर नोकझोंक होती रही। इसी बीच कांवड़ यात्रियों की भीड़ बढने लगी। पुलिस ने मामला तूल पकड़ता देख अधिकारियों को इसकी सूचना दी। जिसके बाद मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया। अतिरिक्त पुलिस बल को देख कांवड़ यात्रियों के तेवर कुछ नरम पड़े। इसके बाद ही मामला शांत हुआ। मामला शांत होने के बाद सभी कांवड़ यात्रियों को इकबालपुर मार्ग से ही हरिद्वार की तरफ रवाना किया गया।

LEAVE A REPLY