दिव्यांग को बस से उतारकर मारी गोली, हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

0
106


काशीपुर। लेनदेन के विवाद में कुछ लोगों ने एक दिव्यांग युवक को बस से उतारकर गोली मार दी। बाएं पैर में गोली लगने से वह सड़क पर गिर पड़ा। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है।

आवास विकास कॉलोनी निवासी मुकेश (25) पुत्र स्वर्ण कमल पोलियो ग्रस्त है। वह कॉलोनी में ही टेलरिंग का कार्य कर आजीविका चलाता है। मुकेश ने अपने परिचित युवकों से 23 हजार रुपये उधार लिए हुए हैं। बार-बार तकादा करने के बाद भी वह रकम अदा नहीं कर पा रहा था। मंगलवार को वह जनपद रामपुर थाना टांडा के ग्राम महमूदपुर में अपनी बहन सुमन से मिलने गया था। शाम को वह बस से लौट रहा था।

गिन्नीखेड़ा के पास बाइकों पर सवार चार युवकों ने उसे बस से उतार लिया और गणपति अपार्टमेंट के पास ले जाकर उसके बाएं पैर में गोली मार दी। फायर की आवाज सुनकर आसपास के लोगों मे दहशत मच गई। लोगों की सूचना पर पहुंचे सीओ काशीपुर मनोज ठाकुर आईटीआई थाना प्रभारी कुलदीप अधिकारी और पैगा चैकी इंचार्ज चंदन सिंह बिष्ट ने घायल को पुलिस की गाड़ी से अस्पताल भेजा गया। अस्पताल के चिकित्सक डॉ एस के उप्रेती ने बताया कि गोली लगने से मुकेश की हालत गंभीर बनी हुई है। एसओ ने बताया कि तहरीर नहीं मिली है। हमलावरों की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY