पुलिस ने किया तीन चोरियों का खुलासा

0
95


देहरादून। संवाददाता। दो थाना क्षेत्रों में हुई तीन चोरियों का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो चोरों को चोरी किये गये माल व नगदी के साथ धर दबोचने में सफलता हासिल की है। आरोपी शातिर किस्म के चोर है जो पहले भी चोरियों के मामलों में जेल की हवा खा चुके है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते 7 अगस्त को दिनेश कुमार निवासी गंगानगर द्वारा कोतवाली ऋषिकेश तहरीर देकर बताया गया कि देर रात अज्ञात चोरों द्वारा मेरी दुकान से चांदी की ज्वेलरी चोरी कर ली गई है। वहींं अमनदीप गुप्ता निवासी गुमानीवाला द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई कि उनकी दुकान शगुन कन्फेक्शनरी में आज सुबह दो युवकों ने दिन दहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दिया है। बताया कि चोरों ने उनकी दुकान से हजारों की नगदी व दो मोबाइल फोन चुरा लिये है। चोरी की दोनों घटनाओं पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। चोरों की तलाश में जुटी पुलिस टीम को कल देर रात सूचना मिली कि उक्त चोरियों में शामिल चोर मय माल सहित क्षेत्र में देखे गये है।

सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने बताये गये स्थान की घेराबंदी कर दो लोगों को हिरासत में ले लिया। जिन्होने पूछताछ में अपना नाम दीपक जोशी पुत्र शंकर दत्त जोशी निवासी चंपावत व सागर थापा पुत्र अर्जुन सिंह थापा निवासी रानीपोखरी बताया। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी का लगभग 40 हजार का सामान भी बरामद कर लिया है। इंस्पेक्टर रितेश साह ने बताया कि इसमें कोतवाली ऋषिकेश के दो तथा थाना रायवाला के एक मुकदमे का अनावरण हुआ है। पुलिस के अनुसार आरोप दीपक जोशी एक शातिर किस्म का चोर है, जो पूर्व में भी एक बार पंजाब तथा दो बार कोतवाली ऋषिकेश से जेल जा चुका है।

LEAVE A REPLY