हरिद्वारः आज गंगा में प्रवाहित की जाएंगी स्व अरूण जेटली की अस्थियां, कई नेता रहेंगे मौजूद

0
95


हरिद्वार। पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की अस्थियां आज दोपहर साढ़े बारह बजे हरकी पौड़ी ब्रह्म कुंड स्थित अस्थि प्रवाह घाट पर गंगा में प्रवाहित की जाएंगी। इस दौरान भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे।

भाजपा के जिला महामंत्री विकास तिवारी ने बताया कि परिजन अरुण जेटली की अस्थियों को लेकर दोपहर करीब 12रू30 बजे हर की पौड़ी ब्रह्मकुंड पर आएंगे। जहां भाजपा प्रदेश नेतृत्व और जिला इकाई की तरफ से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता दिवंगत नेता को श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे। इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट और शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक सहित कई नेता उपस्थित रहेंगे।

खराब स्वास्थ्य के चलते 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा
66 साल के जेटली को सांस लेने में दिक्कत और बेचैनी की शिकायत के बाद नौ अगस्त को एम्स लाया गया था। एम्स ने 10 अगस्त के बाद से जेटली के स्वास्थ्य पर कोई बुलेटिन जारी नहीं किया था। जेटली ने खराब स्वास्थ्य के चलते 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा था। विगत शनिवार को उनका निधन हो गया था।

पिछले साल 14 मई को उनका एम्स में गुर्दे का प्रत्यारोपण हुआ था। जेटली पिछले साल अप्रैल से वित्त मंत्रालय नहीं जा रहे थे। हालांकि वह 23 अगस्त, 2018 को दोबारा अपने मंत्रालय पहुंचे थे। उनकी गैर मौजूदगी में तत्कालीन रेल मंत्री पीयूष गोलय को वित्त मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार दिया गया था।

LEAVE A REPLY