कायस्थ समाज धूमधाम से मनायेगा चित्रगुप्त महाराज का जन्मदिन

0
124


देहरादून। संवाददाता। देहरादून में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की कार्यकारिणी की बैठक आयोजित हुई। बैठक में कार्यकारिणी का विस्तार, रुद्रपुर में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की प्रस्तावित बैठक पर चर्चा हुई। इस बार से कलम दवात पूजा के दिन धूमधाम से भगवान चित्रगुप्त महाराज का जन्मोत्सव को पूजा, पाठ, हवन व भंडारे के साथ मनाने का निर्णय लिया गया।

बैठक में महासचिव बनाये गए सर्वेश माथुर का अभिनंदन किया गया। प्रदेश महिला महासचिव वंदना श्रीवास्तव की सफलता पूर्वक तीज महोत्सब और वृक्षारोपण के कार्यक्रम कराने पर अभिनंदन और स्वागत किया गया। आगामी 28 अक्टूबर को कलम दवात पूजा के विषय में एबीकेएम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष आलोक सिन्हा के प्रस्ताव को सर्वसमति से पारित किया गया। संरक्षक जी पी श्रीवास्तव ने संगठन की मर्यादा व गरिमा बनाये रखने पर जोर दिया। सरक्षक व मार्गदर्शक ए एस वर्मा ने कहा जब तक हम अपनी जिम्मेदारियो को नही समझेंगे संगठन मजबूत नही होगा।

कार्यक्रम के निर्देशिका के रूप में आई ज्योति श्रीवास्तव ने एकजुटता पर जोर दिया। देहरादून जिले का अध्यक्ष जितेंद्र श्रीवास्तव को व युवा अध्यक्ष पीयूष श्रीवास्तव को बनाया गया।

LEAVE A REPLY