हवालबाग विकासखंड के पिलखा गांव में घास काट रही महिलाओं पर गुलदार का हमला

0
128

पूजा देवी पर गुलदार ने हमला कर दिया। उमा देवी ने पूजा को गुलदार के चंगुल से छुड़ाने की कोशिश की। उमा देवी के वार से गुलदार मौके से भाग निकला। हमले में पूजा देवी के होंठ व चेहरे पर गहरे घाव हो गए। गुलदार ने उमा देवी को भी जख्मी कर दिया। हमले की सूचना मिलने पर वन विभाग के डिप्टी रेंजर नितीश तिवारी और दीपक पंत घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घायलों को पांच-पांच हजार रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की।

अल्मोड़ा (संवाददाता) :  बीते रविवार को हवालबाग विकासखंड के पिलखा गांव में घास काट रही एक महिला पर गुलदार ने हमला कर दिया। उसे बचाने गई दूसरी महिला को भी गुलदार ने घायल कर दिया। दोनों महिलाओं को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।

रविवार सुबह ग्राम पंचायत पिलखा निवासी पूजा देवी (22) पत्नी देवेंद्र सिंह और उमा देवी (34) पत्नी डुंगर सिंह जंगल में घास काटने गई थी। करीब 8:30 बजे पूजा देवी पर गुलदार ने हमला कर दिया। उमा देवी ने पूजा को गुलदार के चंगुल से छुड़ाने की कोशिश की। उमा देवी के वार से गुलदार मौके से भाग निकला। हमले में पूजा देवी के होंठ व चेहरे पर गहरे घाव हो गए। गुलदार ने उमा देवी को भी जख्मी कर दिया।

इधर गुलदार के हमले की सूचना मिलने पर वन विभाग के डिप्टी रेंजर नितीश तिवारी और दीपक पंत घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घायलों को पांच-पांच हजार रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की। इस दौरान ग्रामीणों ने मांग की कि गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा बनाया जाए। जिसके बाद वन विभाग इस कार्रवार्इ में जुट गया।

LEAVE A REPLY