मौसम अपडेटः उत्तराखंड में आज बारिश के आसार, चारधाम यात्रा मार्ग पर यातायात जारी

0
243


देहरादून। प्रदेश के कई इलाकों में आज भी बारिश हो सकती है। मौसम केंद्र की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार राजधानी दून समेत ज्यादातर क्षेत्रों में बादल छाये रहने के अनुमान है। कुछ इलाकों में गरज और चमक के साथ बौछारें पड़ सकती हैं। कुछ क्षेत्रों में गरज और चमक के साथ बूंदाबांदी भी हो सकती है। वहीं चारधाम यात्रा मार्ग पर यातायात भी जारी है।

भवन का पुश्ता ढहा, 40 परिवार खतरे की जद में
मसूरी में मासोनिक लॉज बस स्टैंड के पास ठेकेदार की लापरवाही के कारण डिमरी निवास का बड़ा पुश्ता ढह गया। इससे डिमरी निवास में रहने वाले 40 परिवार खतरे की जद में आ गए हैं।

पांच मंजिला भवन को खतरा
डिमरी निवास में रहने वाले लोगों ने बताया कि सुबह के समय पास में निर्माण कर रहे ठेकेदार ने जेसीबी से डिमरी निवास के एक पुश्ते को क्षतिग्रस्त कर दिया। इससे पांच मंजिला भवन को खतरा पैदा हो गया है। निरीक्षण करने पहुंचे पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने ठेकेदार को तत्काल पुश्ते की मरम्मत के निर्देश दिए।

वहीं, क्षेत्रिय सभासद जशोदा शर्मा ने बताया कि डिमरी निवास में सिवरेज निकासी की समस्या थी। इसीलिए सिवरेज टैंक का निर्माण करवाया जा रहा है। निर्माण कार्य के दौरान पुश्ता ढह गया। डिमरी निवास में रहने वाले अमित गुप्ता, अमन खान, नरेन्द्र थापा, सलीज बानो, शांति, सुनिता आदि ने आरोप लगाया कि पालिका प्रशासन ने साजिश के तहत पुश्त गिराया है। एसडीएम मसूरी गोपाल राम बिनवाल ने कहा कि मामले की जांच कराई जा रही है।

LEAVE A REPLY