नशे के खिलाफ पुलिस का प्रयास: ’से नो टू ड्रग्स, यस टू लाइफ‘ रैली निकाल जनता को किया जागरूक

0
90

बाइक रैली के माध्यम से पुलिस ने आम जनता को  ‘से नो टू ड्रग्स, यस टू लाइफ’ का संदेह दिया। बाइक रैली पुलिस लाइन से शुरू होकर शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए वापस पुलिस लाइन में समाप्त हुई। एसएसपी निवेदिता कुकरेती के निर्देश पर जनपद में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे जन जागरूकता अभियान के तहत पुलिस लाइन से क्षेत्राधिकारी यातायात राकेश देवली के नेतृत्व में आमजन को नशे के खिलाफ जागरूक करने के लिए शहर में पुलिस टीम ने बाइक रैली का आयोजन किया।

देहरादून (संवाददाता) :  पुलिस महकमा पिचले खुच समय से नशे के खिलाफ मुहिम चला रहा है। बीते रविबार को  नशे के खिलाफ आम जनता को जागरूक करने के लिए पुलिस ने शहर में बाइक रैली निकाली। बाइक रैली के माध्यम से पुलिस ने आम जनता को  ‘से नो टू ड्रग्स, यस टू लाइफ’ का संदेह दिया। बाइक रैली पुलिस लाइन से शुरू होकर शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए वापस पुलिस लाइन में समाप्त हुई। एसएसपी निवेदिता कुकरेती के निर्देश पर जनपद में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे जन जागरूकता अभियान के तहत पुलिस लाइन से क्षेत्राधिकारी यातायात राकेश देवली के नेतृत्व में आमजन को नशे के खिलाफ जागरूक करने के लिए शहर में पुलिस टीम ने बाइक रैली का आयोजन किया।

रैली के दौरान पुलिस ने आम जन को नशे के दुष्प्रभाव के संबंध में जानकारी देते हुए नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान ‘से नो टू ड्रग्स, यस टू लाइफ’ के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने नशे के पूर्ण उन्मूलन के लिए समाज के प्रत्येक वर्ग से एकजुट होने की अपील की। इसके अलावा शराब पीकर वाहन न चलाने तथा अपने आसपास नशा करने या नशे का कारोबार करने वालों के बारे में तत्काल पुलिस को सूचना उपलब्ध कराने की अपील की गई। इस दौरान पुलिस ने अलग-अलग स्लोगन के माध्यम से लोगों को नशे के खिलाफ जागरूक किया। बाइक रैली पुलिस लाइन से आराघर टी जंक्शन से सर्वे चौक, यूक्लिप्टस चौक, घंटाघर होते हुए पुलिस लाइन पर आकर संपन्न हुई। रैली में निरीक्षक यातायात राजपाल सिंह रावत, प्रतिसार निरीक्षक एसपी बलूनी व अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY