त्रिवेंद्र सरकार के कैबिनेट की अगली बैठक अल्मोड़ा में तीन अक्टूबर को

राज्य बनने के बाद यह दूसरा मौका है जब अल्मोड़ा में सरकार कैबिनेट बैठक आयोजित होगी। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पांच जून 2014 अल्मोड़ा में सर्किट हाउस में कैबिनेट बैठक की थी। इस बार कोसी स्थित जीबी पंत पर्यावरण संस्थान में कैबिनेट की बैठक का आयोजन किया है।
अल्मोड़ा : अल्मोड़ा में आगामी तीन अक्टूबर को प्रदेश सरकार की कैबिनेट बैठक आयोजित की जा रही है। राज्य बनने के बाद यह दूसरा मौका है जब अल्मोड़ा में सरकार कैबिनेट बैठक आयोजित होगी। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पांच जून 2014 अल्मोड़ा में सर्किट हाउस में कैबिनेट बैठक की थी।

इस बार कोसी स्थित जीबी पंत पर्यावरण संस्थान में कैबिनेट की बैठक का आयोजन किया है। यह जानकारी देते हुए जिला अधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने बताया कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की अध्यक्षता में राज्य कैबिनेट की बैठक आगामी 3 अक्टूबर 2019 को गोविंद बल्लभ पंत, राष्ट्रीय पर्यावरणीय संस्थान कोसी कटारमल में प्रस्तावित की गयी है।

उन्होंने बताया कि कैबिनेट बैठक में अल्मोड़ा सहित कुमाऊं मंडल की महत्वपूर्ण योजनाओं व गतिविधियों पर विचार-विमर्श किया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर मुख्यमंत्री द्वारा जिले के तमाम विकास योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण भी किये जाएंगे। जिलाधिकारी ने बताया कि अक्टूबर माह में प्रस्तावित अल्मोड़ा महोत्सव व रानीखेत की स्थापना के 50 वर्ष पूर्ण होने पर रानीखेत-150 महोत्सव के आमंतण्र को स्वीकार करते हुए मुख्यमंत्री द्वारा महोत्सव में प्रतिभाग किया जाएगा।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *