रामपुरः प्रशासन ने अखिलेश से सींगनखेड़ा के गेस्ट हाउस में रूकने का किया अनुरोध

0
75


रामपुर। सांसद आजम खां के समर्थन में रामपुर आ रहे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का हमसफर रिसोर्ट में रुकने का कार्यक्रम है। बिजली-पानी की चोरी के आरोप में वहां का कनेक्शन काट दिया गया है।
ऐसे में प्रशासन ने अखिलेश से अनुरोध किया गया है कि वह सींगनखेड़ा के गेस्ट हाउस में रूक जाएं। इसके लिए उन्होंने सुरक्षा और सुविधा का हवाला दिया है। लोक निर्माण विभाग की ओर से भी गेस्ट हाउस को तैयार किया जा रहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को रामपुर आएंगे। वह यहां रात भी रुकेंगे। उनकी तरफ से जो कार्यक्रम जारी किया गया है, उसके मुताबिक वह सांसद आजम खां के हमसफर रिसोर्ट में रुकेंगे लेकिन, पिछले दिनों ही जिलाधिकारी को शिकायत मिली थी कि हमसफर रिसोर्ट में बिजली चोरी हो रही है।

इसके अलावा नलकूप शिफ्टिंग को लेकर भी शिकायत की गई थी, जिसके बाद डीएम ने उप जिलाधिकारी सदर पीपी तिवारी के नेतृत्व में बिजली विभाग की टीम जांच के लिए मौके पर भेज दी।

जांच में रिसोर्ट में करीब 33 किलोवाट बिजली का चोरी से उपभोग होता मिला। इस पर रिसोर्ट की बिजली काट दी गई, जबकि नलकूप का कनेक्शन काट दिया। तभी से रिसोर्ट की बिजली और पानी बंद है।

ऐसे में सपा अध्यक्ष रिसोर्ट में रुकते हैं तो उन्हें वहां काफी दिक्कतें होंगी। खासकर, बिजली और पानी के मद्देनजर समस्या होगी। लिहाजा, जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से अनुरोध किया है कि वह हमसफर रिसोर्ट की जगह ग्राम सींगनखेड़ा के वीआईपी गेस्ट हाउस में रुक जाएं।

वहां सभी सुविधाएं भी मुहैया करा दी जाएंगी। इसके लिए लोक निर्माण विभाग के अधिकारी गुरुवार से ही तमाम इंतजाम करने जुट गए। फर्नीचर से लेकर एसी आदि तक दुरुस्त किए गए। तीन सूट तैयार हो गए और एक कमरा पूरी तरह से तैयार कर दिया गया।

साफ सफाई से लेकर रास्ते तक को दुरुस्त करने का काम भी जारी रहा जबकि, हमसफर रिसोर्ट सुरक्षा के लिहाज से भी ठीक नहीं है। वहीं, गेस्ट हाउस के पास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहेंगे। जिलाधिकारी ने उम्मीद जताई कि सपा अध्यक्ष उनके अनुरोध को मान लेंगे।

LEAVE A REPLY