आपने मेरे सिर पर जो छत्र रखा उसकी इज्जत रखंूगाः पीएम मोदी

0
83


-महाराष्ट्र में किसी भी वक्त घोषित हो सकती है विधानसभा चुनाव की तारीख

-विधानसभा चुनाव से पहले अहम मानी जा रही पीएम मोदी की नासिक रैली

-पीएम की रैली को लेकर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने निकाली थी बाइक रैली

मुबंई। महाराष्ट्र के नासिक में देवेंद्र फडणवीस की अगुवाई में भाजपा सरकार के महाजनादेश यात्रा के समापन पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज मेरे जीवन का एक छत्रपति शिवाजी महाराजजी के वंशज उदयन ने मेरे सिर पर एक छत्र रखा। यह मेरे लिए सम्मान भी है और आशीर्वाद भी। उन्होंने कहा कि इस छत्र की इज्जत के लिए अपना जीवन न्यौछावर कर दिया।

पीएम मोदी की रैली को लेकर एक दिन पहले बुधवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की अगुवाई में मोटरसाइकिल रैली भी निकाली गई थी। पिछले दो हफ्ते के भीतर पीएम मोदी का यह दूसरा महाराष्ट्र दौरा है। इससे पहले वह सात सितंबर को मुंबई और औरंगाबाद गए थे।

चुनाव आयोग किसी भी वक्त महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान कर सकता है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने महाजनादेश यात्रा अहमदनगर से शुरू की थी, जिसका नासिक में समापन होगा। संभावना जताई जा रही है कि इस रैली में पीएम मोदी कुछ घोषणाएं भी कर सकते हैं।

विधानसभा चुनाव के लिहाज से नासिक भाजपा के लिए अहम जिला माना जाता है। नासिक की तीनों विधानसभा सीटों पर अभी भाजपा का कब्जा है। भाजपा किसी भी कीमत पर तीनों की तीनों सीटें जीतना चाहेगी।

LEAVE A REPLY