डेंगू से पीड़ित 17 वर्षीय युवती की मौत

0
68
Image processed by CodeCarvings Piczard ### FREE Community Edition ### on 2017-10-30 14:43:33Z | http://piczard.com | http://codecarvings.com

देहरादून। संवाददाता। उत्तराखंड में डेंगू का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है। दून के पटेलनगर स्थित एक निजी अस्पताल में कारगी क्षेत्र की 17 वर्षीय युवती की डेंगू से मौत हो गई। वहीं, ताजा मामले में प्रदेश में 188 और मरीजों में डेंगू की पुष्टि हुई।

जानकारी के अनुसार कारगी क्षेत्र की 17 साल की एक युवती को कई दिन से बुखार आ रहा था। उसे पटेलनगर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर उसकी गुरुवार शाम मौत हो गई। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. एसके गुप्ता का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। अस्पताल में टीम को भेजकर जानकारी की जाएगी।

वहीं, स्थानीय लोगों का आरोप है कि नगर निगम को कई बार सूचना देने के बाद भी क्षेत्र में फॉगिंग नहीं कराई जा रही है। मुस्लिम बस्ती के लोगों का कहना है कि क्षेत्र में घर-घर में डेंगू के मरीज हैं। इस बीमारी के कारण कई लोगों की जान जा चुकी है, लेकिन नगर निगम एवं स्वास्थ्य विभाग संजीदा नहीं है। दोनों ही विभागों की टीम यहां नहीं पहुंची है और न ही लार्वानाशक का छिड़काव कराया गया है।

LEAVE A REPLY