दहेज के लिए हैदराबाद हाईकोर्ट के पूर्व जज करते हैं बहू की पिटाई

0
65

बहू की पिटाई करते हैदराबाद हाईकोर्ट के पूर्व जज

दिल्ली। हैदराबाद उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायमूर्ति नूती राममोहन राव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह और उनका बेटा मिलकर बहू की पिटाई कर रहे हैं। इस कथित मारपीट ने लोगों में उनके खिलाफ रोष पैदा कर दिया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक आदमी महिला को कॉलर से पकड़कर काउच पर धक्का देकर गिरा देता है और बाद में उसे जमीन पर घिसटता है। इस बीच दो छोटे बच्चे अपनी मां की यह हालत देखकर रोते रहते हैं।

पूर्व जज की बहू का नाम सिंधु शर्मा है जिनकी 2012 में नूती वशिष्ठ से शादी हुई थी। 30 साल की शर्मा ने अपने ससुरालवालों के खिलाफ अप्रैल में घरेलू हिंसा और दहेज के लिए मारपीट का मामला दर्ज कराया है। घटना से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किए जा रहे हैं। जिसमें दिख रहा है कि किसी बात पर झगड़ा होने पर वशिष्ठ अपनी पत्नी को बुरी तरह पीट रहे हैं।

शर्मा की सास नूती दुर्गा जय लक्ष्मी भी अपनी बहू को बचाने की जगह उनपर चिल्ला रही हैं। इसी बीच एक बच्ची लिविंग रुम में आती है और अपनी मां के पास दौड़कर चली जाती है। वह उनकी पिटाई होते और उन्हें गालियां देते हुए देखती है। वह अपनी मां का साथ नहीं छोड़ती है। इसी बीच राव अपनी पत्नी को काउच से उठाकर जमीन पर घिसटते हैं। इससे दोनों मां और बेटी नीचे गिर जाते हैं। इस बीच दूसरा बच्चा भी वहां आता है लेकिन वशिष्ठ उसे दूर कर देते हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार घटना वाली रात शर्मा को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने कहा, श्मेरे पति मुझे अक्सर पीटते रहते हैं और दहेज की मांग करते हैं। लेकिन अन्य शादियों की तरह मुझे इस हिंसा को सहना पड़ता है। यह मेरे लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है। वह मुझे ऐसी जगहों पर मारते थे जो मैं आपको बता भी नहीं सकती।श् 2016 में राव का हैदरबाद उच्च न्यायालय से स्थानांतरण हुआ था और वह अगस्त 2017 को मद्रास उच्च न्यायालय से सेवानिवृत्त हुए थे।

LEAVE A REPLY