आपराधिक दुस्साहस : पहले छात्रों से भरी बस कब्जे में ली, फिर किया प्रधानाचार्य पर हमला

0
120

भगवानपुर शेरपुर गांव स्थित ग्राफिक एरा स्कूल की छात्रों से भरी बस को एक दुस्साहसी शख्स ने कब्जे में ले लिया। आरोपी ने बस चालक की पिटाई कर उसे बस से धक्का दे दिया। अरोपी ने स्कूल के प्रधानाचार्य पर चाकू से हमला करने का प्रयास किया। असफल होने पर वह स्कूल की बिल्डिंग पर चढ़ गया।

रुड़की(हरिद्वार) : यहाँ रुड़की के भगवानपुर शेरपुर गांव स्थित ग्राफिक एरा स्कूल की छात्रों से भरी बस को एक दुस्साहसी शख्स ने कब्जे में ले लिया। आरोपी ने बस चालक की पिटाई कर उसे बस से धक्का दे दिया। घटना यूपी के गडोला गांव के पास हुई। इसके बाद आरोपी बस को तेजी से दौड़ाते हुए स्कूल ले गया।

वहीं घटना से भयभीत परिजनों ने बस का पीछा किया, परिजन भी पीछा करते हुए स्कूल पहुंचे। अरोपी ने स्कूल के प्रधानाचार्य पर चाकू से हमला करने का प्रयास किया। असफल होने पर वह स्कूल की बिल्डिंग पर चढ़ गया। पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह से स्कूल के कर्मचारियो के साथ मिलकर उस पर काबू पाया।

आरोपी आभा गांव थाना गगलहेड़ी बताया गया है। आरोपी स्कूल की बस का पूर्व चालक है। स्कूल प्रबंधन के साथ पुराने विवाद को घटना से जोड़कर देखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY