सेना की भर्ती में कीचड़ पर दौड़ने को मजबूर हो चले हैं युवा

0
94


देहरादून। संवाददाता। चंपावत जिले के बनबसा में कुमाऊं के 6 जिलों के युवाओं के लिए आर्मी भर्ती चल रही है लेकिन आर्मी द्वारा दौड़ के लिए तैयार मैदान को लेकर अभ्यर्थियों की नाराजगी पर चर्चा हो रही है और भर्ती के दौरान युवकों के बनाए गए वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। युवकों ने भर्ती से पहले रेसिंग ट्रैक के वीडियो बनाए हैं जिनमें पानी भरा हुआ है और उसमें पैर घुस जा रहे हैं। इसके बाद एक वीडियो भर्ती के लिए हो रही दौड़ में एक के बाद एक अभ्यर्थी गिरते हुए भी नजर आ रहे हैं।

बता दें कि 21 सितम्बर से 25 सितम्बर तक 15,787 अभ्यर्थी आर्मी भर्ती के लिए होने वाले फिजिकल टेस्ट के लिए दौड़ में शामिल हुए और सिर्फ 2158 ही दौड़ पूरी कर पाए. बता दें कि 21 सितम्बर से 25 सितम्बर तक 15,787 अभ्यर्थी आर्मी भर्ती के लिए होने वाले फिजिकल टेस्ट के लिए दौड़ में शामिल हुए और सिर्फ 2158 ही दौड़ पूरी कर पाए।

कुमाऊं के छह जिलों के लिए चल रही इस भर्ती में दो अभ्यर्थियों के पैर फ्रैक्चर हो चुके हैं। कुमाऊं के छह जिलों के लिए चल रही इस भर्ती में दो अभ्यर्थियों के पैर फ्रैक्चर हो चुके हैं। कुमाऊं के छह जिलों के लिए चल रही इस भर्ती में दो अभ्यर्थियों के पैर फ्रैक्चर हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY