सलमान खान के मुंह से निकला ‘कैटरीना’ का नाम, शरमाए भाईजान

0
212

दिल्ली:  Bigg Boss 13 Premiere: सलमान खान का शो हो और कैटरीना कैफ का नाम नहीं आए, हो ही नहीं सकता. ऐसा ही कुछ बिग बॉस 13 के ग्रैंड प्रीमियर के मौके पर भी देखने को मिला. सबसे पहले तो शो में खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ कहने वाली शहनाज गिल की एंट्री हुई. जिन्होंने न सिर्फ अपने चुलबुलेपन से सबका ध्यान खींचा, बल्कि शेफाली बग्गा के घर में आते ही होश भी उड़ा दिए.

इस सबके बाद मौका आया बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा के बिग बॉस हाउस में एंट्री लेने का. कोएना मित्रा  के स्टेज पर आने की एनाउंसमेंट करते हुए सलमान खान  के मुंह से गलती से कैटरीना कैफ निकलते-निकलते रह गया. इस पर सलमान खान का चेहरा भी लाल हो गया और वो बोले कि कोएना मित्रा बोलना था, लेकिन कैटरीना कैफ मुंह से निकल गया.
बिग बॉस 13  में इस बार जोरदार धमाका रहने वाला है क्योंकि चार हफ्ते में ही फिनाले होना है, और बेड फ्रेंड फॉरऐवर का कॉन्सेप्ट भी रखा गया है. यही नहीं, घर के सदस्यों के बारे में सभी चीजें हाउस के अंदर जाने से पहले ही तय कर दी गई हैं. बिग बॉस हाउस में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला, एंटरटेनर अबू मलिक, मॉडल असीम रजा, राइटर सिद्धार्थ डे, एक्टर पारस छाबड़ा, एक्ट्रेस रश्मि देसाई, दलजीत कौर, शहनाज गिल, एंकर शेफाली बग्गा, एक्ट्रेस कोएना मित्रा, माहिरा शर्मा और आरती सिंह नजर आएंगे. आरती सिंह गोविंदा की भांजी हैं, और उन्हें कृष्णा शो में छोड़ने आए थे.

LEAVE A REPLY