उत्तराखंड और मणिपुर के बीच खेले जाने वाले मुकाबले पर बारिश ने फेरा पानी

0
197

प्रतीकात्मक

देहरादून। विजय हजारे ट्रॉफी में आज उत्तराखंड व मणिपुर के बीच खेले जाने वाले मुकाबले पर बारिश ने पानी फेर दिया। सुबह हुई बारिश के कारण आउट फिल्ड गीली हो गई और मैच रद्द कर दिया गया। मैच तनुष क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाना था। बता दें कि पहले ही उत्तराखंड के चार मुकाबलों में तीन मैच रद्द हो चुके हैं।

यह उत्तराखंड का चौथा मुकाबला था। उत्तराखंड टीम इस मुकाबले में जीत दर्ज कर अपने ग्रुप में अव्वल रहने की कोशिश में थी। उत्तराखंड टीम के धुरंधर पिछले मैच में पुडुचेरी के खिलाफ 172 रनों पर ढेर हो गए थे। राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में सिक्किम व चंडीगढ़ के बीच मैच खेला जा रहा है। सिक्किम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8.2 ओवर में एक विकेट पर 31 रन बना लिए हैं। जबकि, अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में नागालैंड व मेघालय के बीच खेल जाने वाला मैच भी गीली आउट फील्ड के कारण रद्द हो गया है।

उत्तराखंड का रिकॉर्ड बेहतर
उत्तराखंड टीम का टूर्नामेंट में रिकॉर्ड बेहतर है। उत्तराखंड के तीन में से सिर्फ एक ही मैच में निर्णय निकला है, जिसमें उत्तराखंड विजयी रहा। दो मैच बारिश के कारण रद्द हो गए थे। ऐसे में उत्तराखंड का मैच जीतने का प्रतिशत 100 फीसद है।  

आज के मुकाबले
उत्तराखंड बनाम मणिपुर, तनुष क्रिकेट ग्राउंड, 
नगालैंड बनाम मेघालय, अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी
सिक्किम बनाम चंडीगढ़, राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, रायपुर

LEAVE A REPLY