अभिमन्यु एकेडमी डकैती मामलाः गहने और साढ़े पांच लाख बरामद

loot in Abhimanyu Cricket Academy owner house dehradun looted money found


-लुटेरों की निशानदेही पर डकैती के साढ़े पांच लाख बरामद

-व्हाइट गोल्ड ज्वेलरी के 13 आइटम के साथ असलाह बरामद

-पुलिस बुधवार को रिमांड पर लिए डकैतों को जेल में करेंगी दाखिल

देहरादून। अभिमन्यु एकेडमी के मालिक आरपी ईश्वरन के आवास पर हुई डकैती के मामले में रिमांड पर आए बदमाशों की निशानदेही पर साढ़े पांच लाख का कैश बरामद करने का दावा किया है। इसके अलावा व्हाइट गोल्ड के 13 आइटम और असलाह भी बरामद किया है। पुलिस बुधवार को इन बदमाशों को वापस जेल में दाखिल करेगी।


मसूरी रोड स्थित ईश्वरन की कोठी पर 22 सितंबर की रात बदमाशों ने चार लाख की नगदी समेत करीब 60 लाख रुपये से अधिक की संपत्ति लूट ली। पुलिस ने आठ दिन की भागदौड़ के बाद लूट में शामिल छह बदमाशों को गिरफ्तार कर करीब 20 लाख की नगदी बरामद कर ली थी। सातवें आरोपी के रुप में सर्राफ अरशद को पुलिस ने दबोचा था। पुलिस ने डकैती में शामिल छह बदमाशों वीरेन्द्र ठाकुर, अदनान, हैदर, पीरु, फुरकान और फिरोज को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। एसओ राजपुर अशोक राठौड़ नेे बदमाशों को लेकर दिल्ली और देवबंद आदि में सर्च आपरेशन चलाया था।

एसपी सिटी श्वेता चैबे ने बताया कि आरोपी अदनान के घर से लूट की ज्वेलरी से प्राप्त हुए साढ़े पांच लाख रुपये नगद, व्हाइट गोल्ड के 13 आइटम बरामद हुए है। इसके अलावा अदनान और हैदर अली द्वारा घटना में प्रयुक्त तमंचे और कारतूस बरामद हो गए। यह असलाह आशारोडी के जंगल में छिपाया गया था। उन्होंने बताया कि आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश कर वापस जेल में दाखिल कर दिया जाएगा।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *