गौरी लंकेश हत्या मामले में पुलिस की स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) ने तीन संदिग्धों के स्केच जारी किए

0
60

एसआईटी के प्रमुख बीके सिंह ने कहा, ‘हमारे पास संदिग्धों द्वारा घटनास्थल पर की गई रेकी के फुटेज भी हैं जिसे जारी किया जा रहा है।’ बीके सिंह ने बताया दो अलग-अलग आर्टिस्ट द्वारा तैयार किए गए संदिग्धों के स्केच मेल खा रहे हैं हमने इसे प्रत्यक्षदर्शियों की जानकारी के आधार पर बनवाया है। 

बंगलुरु (एजेंसीज) : वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश हत्या मामले में पुलिस की स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) ने तीन संदिग्धों के स्केच जारी किए हैं। सितंबर के पहले हफ्ते में अज्ञात हमलावरों ने गौरी लंकेश की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हमलावरों ने राज राजेश्वरी इलाके में स्थित घर में लंकेश की हत्या की थी। एसआईटी का कहना है कि हमने प्रत्यक्षदर्शियों से प्राप्त जानकारी के आधार पर ये स्केच बनाए हैं और हमें इस मामले की तह तक जाने की इस पर लोगों के सहयोग की जरूरत है।

पुलिस को गौरी लंकेश का खून से सना हुआ शव मिला। साथ ही घटनास्थल से कारतूस के चार खोखे मिले। हालांकि इस मामले में अभी तक अपराधी का पता नहीं चल पाया है। गौरी लंकेश साप्ताहिक मैग्जीन लंकेश पत्रिके की संपादक थीं। साथ ही वह अखबारों में कॉलम भी लिखती थीं टीवी न्यूज चैनल डिबेट्स में भी वो एक्टिविस्ट के तौर पर शामिल होती थीं। लंकेश के दक्षिणपंथी संगठनों से वैचारिक मतभेद थे।

पुलिस एसआईटी के प्रमुख बीके सिंह ने कहा, ‘हमारे पास संदिग्धों द्वारा घटनास्थल पर की गई रेकी के फुटेज भी हैं जिसे जारी किया जा रहा है।’ बीके सिंह ने बताया दो अलग-अलग आर्टिस्ट द्वारा तैयार किए गए संदिग्धों के स्केच मेल खा रहे हैं हमने इसे प्रत्यक्षदर्शियों की जानकारी के आधार पर बनवाया है।

LEAVE A REPLY