ब्रहा्रवाटिका के मुरिद हुए मुकेश अंबानी

0
141

रूद्रप्रयाग। संवाददाता। गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बाद उद्योगपति मुकेश अंबानी भी केदारपुरी में पुलिस द्वारा बनाई गई ब्रह्मवाटिका के मुरीद हो गए। मुकेश ने केदारनाथ पुलिस की ओर से यात्रियों को दिए जा रहे सहयोग की जमकर प्रशंसा की और उसे तोहफे के रूप में क्रिकेट किट भेंट करने की बात कही।

आपदा के बाद केदारनाथ चैकी प्रभारी विपिन पाठक ने केदारपुरी में मनमोहक ब्रह्मवाटिका तैयार की है। इसके अलावा उनकी टीम यात्रियों की भी बढ़-चढ़कर मदद कर रही है। यही वजह है कि पिछले दिनों गृहमंत्री राजनाथ सिंह केदारनाथ में पाठक से विशेष रूप से मिले थे। सोमवार को उद्योगपति मुकेश अंबानी ने अपने अधिकारियों के सामने चैकी प्रभारी पाठक से मिलने की इच्छा जताई।

पाठक से मुलाकात के दौरान उन्होंने नाराजगी भी जताई कि वह इस बार उनसे स्वयं मिलने क्यों नहीं आए। मुकेश ने पुलिस की ओर से केदारनाथ में किए जा रहे कार्यों के लिए पाठक की पीठ थपथपाई। साथ ही कहा कि यात्रियों की सेवा के लिए उनकी ओर से पुलिस को हरसंभव मदद दी जाएगी।

उन्होंने पुलिस की ओर से चलाए जा रहे भंडारे के लिए भी सहयोग राशि दी। इसके अलावा दीपावली पर केदारनाथ में रह रही पुलिस टीम को क्रिकेट किट देने का भी भरोसा दिलाया।

मुकेश ने निम (नेहरू पर्वतारोहण संस्थान) के प्रधानाचार्य कर्नल अजय कोठियाल द्वारा यूथ फाउंडेशन के माध्यम से संचालित किए जा रहे सेना भर्ती पूर्व प्रशिक्षण कैंप को रिलायंस फाउंडेशन से जोड़ने का भी निम के प्रतिनिधि आमोद पंवार से अनुरोध किया। ताकि इस पहल को और व्यापक रूप दिया जा सके।

 

LEAVE A REPLY