पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद नैनीताल भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि प्रदेश और देश में तेजी से हो रहा है विकास

0
100

पिथोरागढ़ (संवाददाता) : पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी ने कहा प्रदेश और देश का विकास तेजी से हो रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जनता को भ्रष्टाचार और गुंडा राज से मुक्ति दिलाई है। श्री कोश्यारी ने बुधवार को भाजपा कार्यालय में आयोजित दीपावली बधाई और कार्यकर्ता मिलन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि भाग लिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संगठन की रीढ़ बताया।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को सरकार के कार्यों को जनता तक पहुंचाना होगा। कोश्यारी ने कहा केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने समाज के हर वर्ग के लोगों के हित में कई योजनाएं संचालित की हैं। देश तेजी से विकास की पटरी पर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा भाजपा की प्रदेश की सरकार सराहनीय कार्य कर रही है।

भाजपा की सरकार ने जनता को पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की दादागिरी व भ्रष्टाचार से मुक्ति दी है। पूर्व सीएम ने सभी को दीपावली की बधाई दी। विशिष्ट अतिथि भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष केदार जोशी ने सभी कार्यकर्ताओं से एकता के साथ संगठन के लिए काम करने को कहा। उन्होंने कार्यक्रम में पूर्व सीएम व सभी पदाधिकारियों को दीप पर्व की शुभमकामनाएं दी। संचालन गोविंद सिंह महर ने किया।

भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष केदार जोशी ने नवनियुक्त जनपद भाजपा के जिलाअध्यक्ष विरेन्द्र वल्दिया को बधाई दी। पूर्व सीएम कोश्यारी ने भाजपा जिलाअध्यक्ष बनने पर वल्दिया को अपने हाथों से मिठाई खिलाई। इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष वल्दिया ने कहा कि वे संगठन की मजबूती के लिए काम करेंगे। उन्होंने दूसरी बार जिलाअध्यक्ष की जिम्मेदारी दिए जाने पर भाजपा प्रदेश कार्यकारणी के साथ सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत, वित्त एंव संसदीय कार्य मंत्री प्रकाश पंत सहित कई लोगों का आभार प्रकट किया। कहा कि वे जिलाअध्यक्ष की जिम्मेदारी का पूरी क्षमता से निर्वहन करेंगे। इस मौके पर राजेन्द्र सिंह रावत, उमा पाण्डे, महेन्द्र सिंह लुंठी, सुभाष चन्द्र जोशी, गणेश भंडारी, किशन सिंह खड़ायत,नंदन सिंह कोश्यारी, बसंत जोशी, मनोज सामंत, वृजेश जोशी, धर्मानंद भट्ट, भगवती पुनेठा, राजेन्द्र जोशी, एमसिंह बिष्ट, बीडी पंत, जगत सिंह रावत, मीनू बिष्ट, सरस्वती धामी, विनोद भट्ट, रघुवीर सिंह, कवीन्द्र सिंह बिष्ट, कमल पुनेड़ा, कृपाल वल्दिया, उमेश महर, मनोज कुमार सहित कई शामिल रहे।

LEAVE A REPLY