बदमाशों के साथ देर रात हुई मुठभेड़ में चौकी इंचार्ज सहित दो घायल

0
119

 

बदमाशों के साथ देर रात पुलिस की मुठभेड़ हुई। इस दौरान चौकी इंचार्ज और एक बदमाश को गोली लगी। पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की, पकड़े गए बदमाश का याकूब उर्फ राशिद उर्फ छोटू, शहनवाज और महबूब हैं। ये सभी मुजफ्फरनगर के रहने वाले है।

रुड़की (संवाददाता) : पिछले एक माह से देहात क्षेत्र में रोड होल्डअप की घटनाओं को अंजाम दे रहे बदमाशों के साथ देर रात पुलिस की मुठभेड़ हुई। इस दौरान चौकी इंचार्ज और एक बदमाश को गोली लगी। पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की।

मुठभेड़ लखनोता झबरेड़ा मार्ग सड़क से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर लखनोता इलाके में गन्ने के खेत में हुई। रोड होल्डअप के लिए सड़क किनारे छिपे बदमाशों की जब पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान एक गोली लखनोता चौकी इंचार्ज रविंद्र के हाथ में लगी।

इस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। एक बदमाश के पैर पर गोली लगी है। उसे पुलिस ने दबोच लिया। साथ ही दो को पुलिस ने गन्ने के खेत से पकड़ लिया।

पकड़े गए बदमाश का याकूब उर्फ राशिद उर्फ छोटू, शहनवाज और महबूब हैं। ये सभी मुजफ्फरनगर के रहने वाले है। पुलिस की गोली याकूब के पैर में लगी है। इनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। बताते चले कि दीपावली से एक दिन पहले भी बदमाशों ने इस इलाके में लूटपाट की थी। पूछताछ में याकूब ने बताया कि बहादराबाद में करीब 10 दिन पहले उन्होंने ही रोड होल्ड अप कर लूटपाट की थी। तब सहारनपुर के युवक को गोली मारी थी।

LEAVE A REPLY