राजकीय बालिका इंटर कालेज गोपेश्वर को हंस फाउंडेशन ने भीत की बस; मुख्यमंत्री ने देहरादून से इस बस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

0
124

गोपेश्वर (चमोली) : राबाइंका गोपेश्वर की छात्राओं को स्कूल तक पहुंचने के लिए अब वाहन सुविधा मिल गई है। पालिकाध्यक्ष संदीप रावत की पहल पर हंस फाउंडेशन द्वारा विद्यालय को बस उपलव्ध कराई गई है। सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने देहरादून से इस बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। राबाइंका द्वारा कई वर्षो से शासन-प्रशासन से स्कूल में पहुंचने वाली छात्रों को बस की सुविधा प्रदान किए जाने की मांग की जा रही थी, लेकिन शासन-प्रशासन से इस मामले में कोई पहल नहीं की गई, तब पालिकाध्यक्ष व स्थानीय प्रतिनिधियों ने हंस फाउंडेशन की संस्थापक माता मंगला से विद्यालय के लिए बस उपलव्ध किए जाने की मांग की।

बीते रविवार को नगरवासियों की बालिकाओं को इस सेवा का लाभ मिल गया है। देहरादून से मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस बस को हरी झंडी देकर रवाना किया।पालिकाध्यक्ष संदीप रावत ने हंस फाउंडेशन के गढ़वाल प्रभारी पदमेंद्र बिष्ट, माता मंगला के साथ ही अन्य पदाधिकारियों का गोपेश्वर की जनता की ओर से आभार जताया। वाहन की सुविधा उपलव्ध न होने के कारण बालिकाओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। साथ ही इस बस सेवा से नगर के अलावा निकटवर्ती ग्रामीण क्षेत्रों की बालिकाओं को इसका लाभ मिलेगा। इस मौके पर विद्यालय की प्रधानाचार्य ममता शाह भी मौजूद रही। नगर में बालिकाओं के लिए बस सेवा उपलव्ध होने पर नगरवासियों ने खुशी जताते हुए हंस फाउंडेशन का आभार जताया है।

LEAVE A REPLY