प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ ही देर में पहुंचगे मसूरी, प्रशासन मुस्तैद;  प्रधानमंत्री दो दिन एलबीएस अकादमी में करेंगे विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत

0
83

प्रधानमंत्री आज दोपहर 2.50 बजे पोलो ग्राउंड हेलीपैड पहुंचेंगे। 2.10 बजे प्रधानमंत्री एलबीएस अकादमी पहुंचेंगे। जहां वह 92वें फाउंडेशन कोर्स के प्रशिक्षु आईएएस अधिकारियों से मिलेंगे और भूतपूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री और सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। 3.20 बजे वह कालिंदी गेस्ट हाउस और सरदार पटेल सभागार में एकेडमिक काउंसिल के सदस्यों से बात करेंगे। वहीं शाम को प्रशिक्षु अधिकारियों द्वारा आयोजित होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम इंद्रधनुष का लुत्फ लेंगे। रात 9.30 बजे अधिकारियों के साथ रात्रि भोज कर रात्रि विश्राम भी अकादमी में ही करेंगे।

देहरादून संवाददाता) :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर मसूरी आ रहे हैं। प्रधानमंत्री आज दोपहर 2.50 बजे पोलो ग्राउंड हेलीपैड पहुंचेंगे। इसके लिए जिला प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। एसपीजी की टीम ने एलबीएस अकादमी को पूरी तरह से अपनी निगरानी में ले लिया है। एलबीएस अकादमी से हैप्पी वैली तक चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसियों के साथ ही राज्य की पुलिस, खुफिया एजेंसियों के साथ ही केंद्रीय अर्धसैनिक बल के अधिकारी और जवान नजर आ रहे हैं। साथ ही पोलो ग्राउंड छावनी में तब्दील हो गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर 2.50 बजे पोलो ग्राउंड हेलीपैड पहुंचेंगे। जहां पर अकादमी की निदेशक उपमा चौधरी और अन्य लोग उनका औपचारिक स्वागत करेंगे। 2.10 बजे प्रधानमंत्री एलबीएस अकादमी पहुंचेंगे। जहां वह 92वें फाउंडेशन कोर्स के प्रशिक्षु आईएएस अधिकारियों से मिलेंगे और भूतपूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री और सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। 3.20 बजे वह कालिंदी गेस्ट हाउस और सरदार पटेल सभागार में एकेडमिक काउंसिल के सदस्यों से बात करेंगे। वहीं शाम को प्रशिक्षु अधिकारियों द्वारा आयोजित होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम इंद्रधनुष का लुत्फ लेंगे। रात 9.30 बजे अधिकारियों के साथ रात्रि भोज कर रात्रि विश्राम भी अकादमी में ही करेंगे।

प्रधानमंत्री 27 अक्टूबर को 6.00 बजे प्रशिक्षु अधिकारियों और केवी के छात्र-छात्राओं के साथ योग कक्षा में शिरकत करेंगे। इसके बाद घुड़सवारी भी करेंगे। साढ़े नौ बजे नए ऑडिटोरियम का शिलान्यास करेंगे। पीएम हम होंगे कामयाब फिल्म भी देखेंगे। इसके बाद वह चितंन निबंध प्रतियोगिता के प्रतिभागियों को पुरस्कृत करेंगे। वहीं 12.15 मिनट से लेकर 1.00 बजे तक पीएम संपूर्णानंद हॉल में प्रशिक्षु आईएएस अधिकारियों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के मसूरी दौरे को लेकर पुलिस प्रशासन चौकस नजर आ रहा है। एलबीएस अकादमी और हैप्पीवैली पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस का कड़ा पहरा रहेगा। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री के मसूरी दौरे को लेकर अकादमी में भी खास कार्यक्रम रखे गये हैं। उनकी मेहमाननवाजी के लिए अधिकारी और कर्मचारी पलक पांवडे बिछाये हुए हैं। इस मौके पर पुलिस के उच्च अधिकारियों के साथ ही एसडीएम मीनाक्षी पटवाल सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY