सीएम त्रिवेंद्र और राज्यपाल पाॅल ने गुलदस्ता देकर किया पीएम का स्वागत, पीएम ने खिंचावाई प्रशिक्षु आईएएस अफसरों के साथ फोटों

0
171

देहरादून। संवाददाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज प्रशिक्षु आइएएस को संबोधित करने के लिए मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी पहुंचे। वह एलबीएसएनए में प्रशिक्षु आइएएस को संबोधित करने के साथ ही विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। 27 अक्टूबर को विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेकर वह दोपहर को दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

आज दोपहर करीब डेढ़ बजे सेना के विशेष विमान से पीएम नरेंद्र मोदी देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। यहां राज्यपाल डॉ केके पाल, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत व अन्य लोगों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद उनका हेलीकॉप्टर मसूरी के लिए उड़ान भरा।

करीब 20 मिनट बाद उनका हेलीकॉप्टर एलबीएसएनए के पोलो ग्राउंड पर उतरा। इसके बाद पीएम मोदी ने प्रशिक्षु आइएएस और फैकल्टी मेंबर्स के साथ फोटो खिंचवाई। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी कालिंदी गेस्ट हाउस के लिए रवाना हो गए।

दोपहर में वह प्रशिक्षु ट्रेनी अधिकारियों से परिचय प्राप्त कर शाम को उनकी ओर से आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रमों में प्रतिभाग करेंगे और उनके साथ रात्रि भोज करेंगे। रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन सुबह प्रधानमंत्री ट्रेनी अधिकारियों और केवि के छात्रों के साथ योग करेंगे और इसके बाद वह नए हॉस्टल भवन और सिंथेटिक एथलेटिक्स ट्रेक का शुभारंभ करेंगे।

बाद में वह अकादमी ज्ञान कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और अवॉर्ड सेरेमनी में भाग लेंगें। अंत में वह ट्रेनी आइएएस प्रशिक्षुओं को संबोधित कर एक बजे दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

 

LEAVE A REPLY