31 अक्टूबर को होगी देश की एकता के लिए दौड़; चार स्थानों से निकलेगी रैली;यातायात रहेगा डायवर्ट

0
86

देहरादून (संवाददाता) :  कल मंगलवार 31 अक्टूबर को निकलने वाली रैली ‘‘रन फॉर यूनिटी’ के दौरान सुरक्षा व्यवस्था व शहर को जाम व परेशानी से बचाने के लिए पुलिस ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। रैली के दौरान रैली के समस्त रूट पूरी तरह से जीरो जोन रहेंगे। इस दौरान स्कूली बच्चों एवं अधिकारियों के वाहन गुरु नानक स्कूल ग्राउंड रेसकोर्स में पार्क होंगे।

पुलिस ने संबंधित क्षेत्र के लोगों व एवं मार्ग का प्रयोग करने वाले वाहन चालकों से अपील की है कि रैली के दौरान गन्तव्य तक पहुंचने एवं किसी भी प्रकार की असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग करें। वाहनों को रैली के मार्ग पर पार्क न करें। साथ ही चौपहिया के स्थान दुपहिया वाहनों का प्रयोग करें। व्यवस्था बनाने में पुलिस का सहयोग करें। यातायात डायवर्ट प्लानद्वतहसील चौक से कोई भी वाहन दून चौक की ओर नहीं जायेगा। द्रोणा होटल तिराहे से कोई भी वाहन आईजी कट की ओर नहीं जायेगा।

सीजेएम/पोस्ट ऑफिस तिराहे से कोई भी वाहन आईजी कट की ओर नहीं जायेगा।द्वदर्शनलाल चौक से कोई भी वाहन लैन्सडाउन चौक तथा बुद्धा चौक की ओर नहीं जायेगा। दून चौक से कोई भी वाहन एमकेपी चौक की ओर नहीं जायेगा। इन्दिरा मार्केट कट से कोई भी वाहन लैन्सडाउन चौक की ओर नहीं जायेगा।द्वरेसकोर्स चौक/सीएमआई तिराहे से सम्पूर्ण यातायात को प्रिन्स चौक की ओर भेजा जायेगा। रैली के गुरु नानक वेडिंग प्वाइंट तिराहे पर पहुंचने पर आराघर से सम्पूर्ण यातायात को ईसी रोड पर डायवर्ट किया जायेगा।द्वक्रास रोड व द्वारिका स्टोर से कोई भी वाहन सुभाष रोड की ओर नहीं जायेगा। होटल रिची-रिच तिराहे से कोई भी वाहन कबाडी मार्केट की ओर नहीं भेजा जायेगा।

LEAVE A REPLY