वामपंथ के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान चलाएगी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद; 11 नवंबर को केरल रैली में उत्तराखंड से परिषद के तीन सौ कार्यकर्ता शामिल होंगे।

0
150

देहरादून (संवाददाता) : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद वामपंथ के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान चलाएगी। साथ में केरल कूच को लेकर जागरूकता अभियान चलाया जाएगा। 11 नवंबर को केरल रैली में उत्तराखंड से परिषद के तीन सौ कार्यकर्ता शामिल होंगे।

विद्यार्थी परिषद के प्रदेश कार्यालय में एबीवीपी के प्रदेश पदाधिकारियों ने पत्रकार वार्ता की। जिसमें केरल में जारी राजनैतिक हिंसा के दौर की निंदा की। साथ ही कहा कि वामपंथ के सच को उजागर करने के लिए जागरूकता अभियान चलाएगी। प्रदेश सहमंत्री संकेत नौटियाल ने कहा कि केरल में जारी लाल आतंक को खत्म करने के लिए युवा शक्ति जाग गई है और 11 नवंबर को युवा शक्ति अपनी ताकत का इजहार केरल में करेगी।

विभाग संयोजक मनीष रावत ने केरल में हुई घटानाओं का जिक्र करते हुए कहा कि वामपंथी हिंसा के जरिए केरल में आम लोगों को डरा रहे हैँ। राष्ट्रवादी विचारधारा के लोगों की निर्मम हत्याएं की जा रही हैं। युवाओं और छात्रों को हिंसा में झोंका जा रहा है। उन्होंने बताया कि केरल सीएम के गृहजनपद में 69 राजनैतिक हत्याएं हो चुकी हैं। केरल में मानव तस्करी लगातार बढ़ रही है।

उन्होंने बताया कि मंगलवार को विद्यार्थी परिषद डीएम को ज्ञापन देने के साथ ही हस्ताक्षर अभियान चलाकर छात्रों को जागरूक करेगी। प्रत्रकार वार्ता में जिला सह संयोजक तरुण जैन, डीएवी छात्र संघ अध्यक्ष शुभम सेमल्टी, डीबीएस छात्र संघ अध्यक्ष योगेश घाघट समेत अन्य मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY