भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी डा.भसीन का जीएसटी को लेकर कांग्रेस के दोगलेपन पर प्रहार; कहा-कांग्रेस काले धन की समर्थक

0
86

भाजपा 8 नवंबर को नोटबंदी का एक वर्ष पूर्ण होने पर देशभर में कालाधन व भ्रष्टाचार विरोधी दिवस के रूप में मना रही है। उत्तराखंड में भी विभिन्न कार्यक्रम होंगे।

देहरादून (संवाददाता) : कांग्रेस द्वारा नोटबंदी और जीएसटी के खिलाफ 8 नवंबर को काला दिवस मनाये जाने की घोषणा पर टिप्पणी करते हुए भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी डा. देवेंद्र भसीन ने कहा कि कांग्रेस काले धन और काले धंधों की समर्थक एवं पोषक है। इसलिए वह प्रधानमंत्री के कालेधन और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने एवं देशहित में लिये गए नोटबंदी और जीएसटी के ऐतिहासिक निर्णयों का विरोध कर रही है।

प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी डा. देवेंद्र भसीन ने कहा कि देश में काले धन और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नोटबंदी का जो निर्णय लिया गया वह ऐतिहासिक है। इसी प्रकार देश में जीएसटी लागू किया जाना देश के इतिहास में अब तक के सबसे महत्वपूर्ण आर्थिक सुधारों में से एक है। लेकिन कांग्रेस इनका विरोध इसलिए कर रही है कि कांग्रेस नेता काले धन और काले धंधों के समर्थक एवं पोषक रहे हैं। इतना ही नहीं कांग्रेस नेताओं की सोच इतनी स्वकेंद्रित है कि वे अपने फायदे के लिए देश के हितों की भी बलि चढ़ाने से बाज नहीं आते। इसका उदाहरण गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनाव में सामने आ रही घटनाएं हैं।

हिमाचल में कांग्रेस के सीएम भ्रष्टाचार के गंभीर मामलों में जमानत पर हैं और गुजरात में कांग्रेस अध्यक्ष के राजनीतिक सलाहकार जिस चिकित्सालय के कर्ता-धर्ता हैं। उसके कर्मचारी आतंकवादी संगठन से जुड़े हुए हैं, जिसे हाल ही में गिरफ्तार किया गया है। नोटबंदी ने देश के अंदर कालेधन पर तो करारी चोट की ही है। वहीं पाकिस्तान द्वारा छापे जाने वाली अरबों रुपये की जाली करेंसी भी बेकार हो गई और आतंकवादी फंडिंग पर तगड़ा प्रहार हुआ।

डा.भसीन ने कहा कि कांग्रेस का दोहरा चेहरा यह भी है कि जीएसटी के लाभ लेने के लिए कांग्रेस शासित राज्यों के सीएम जीएसटी कौंसिल में उसका समर्थन करते हैं और अपने प्रदेशों में इसे पारित कराते हैं। दूसरी ओर कांग्रेस उपाध्यक्ष लोगों को भ्रमित करने के लिए जीएसटी का विरोध करने में लगे हैं। डा.भसीन ने कहा कि भाजपा 8 नवंबर को नोटबंदी का एक वर्ष पूर्ण होने पर देशभर में कालाधन व भ्रष्टाचार विरोधी दिवस के रूप में मना रही है। उत्तराखंड में भी विभिन्न कार्यक्रम होंगे।

LEAVE A REPLY