आनंदा दूघ हुआ दो रूपये सस्ता

0
113

देहरादून। संवाददाता। गोपालजी डेयरी फूड्स कंपनी ने अपने सभी प्रकार के दूध के दामों में दो रुपये प्रति किलो की कटौती कर दी है। बता दें कि दून सहित गढ़वाल मंडल में गोपालजी कंपनी का आनंदा दूध जैसे सुप्रीम मिल्क, फुल क्रीम दूध, टोंड दूध, डबल टोंड दूध, स्टैंडर्ड दूध, फैमिली दूध आदि सभी में यह कटौती लागू की गई है।

कंपनी के सीएमडी आरएस दीक्षित ने बताया कि देहरादून जिले में कंपनी की ओर से हर दिन करीब 16 हजार लीटर दूध की बिक्री की जाती है। जबकि, पूरे गढ़वाल मंडल में हर दिन उनकी कंपनी का करीब 40 हजार दूध बिकता है। लोगों के विश्वास को देखते हुए कंपनी ने यह छूट प्रदान की है। बताया कि आनंदा का फुल क्रीम व सुप्रीम मिल्क अब 54 की जगह 52 रुपये प्रति लीटर में उपलब्ध होगा।

इसी तरह टोंड दूध 45 की जगह 43 रुपये प्रति लीटर, डबल टोंड दूध 42 की जगह 40 रुपये प्रति लीटर, आनन्दा टी-20 एसपीएल दूध 42 की जगह 40 रुपये प्रति लीटर उपलब्ध कराया जाएगा। बताया कि आनंदा दूध की सीधे किसानों से खरीदा जाता है और फिर इसे ऑटोमेटेड प्लांट में तैयार किया जाता है। शुक्रवार से दून समेत गढ़वाल मंडल के सभी ग्राहकों को नई दरों पर ही दूध उपलब्ध कराया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY